'Give 2500 crores and become CM', BJP MLA's statement created a stir

‘2500 करोड़ दीजिए और सीएम बन जाइए’, कर्नाटक के भाजपा विधायक ने किया सनसनीखेज खुलासा, सियासी गलियारों में मचा हड़कंप

कर्नाटक के भाजपा विधायक बसनगौड़ा पाटिल यतनाल ने दावा किया है कि कुछ लोगों ने उनसे संपर्क कर 2,500 करोड़ रुपये में राज्य के मुख्यमंत्री पद की..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : May 6, 2022/8:31 pm IST

बेलगावी : कर्नाटक के भाजपा विधायक बसनगौड़ा पाटिल यतनाल ने दावा किया है कि कुछ लोगों ने उनसे संपर्क कर 2,500 करोड़ रुपये में राज्य के मुख्यमंत्री पद की पेशकश की है। हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन कहा कि धोखाधड़ी करने वाली कुछ कंपनियां ऐसा करती हैं।

Read more : मोदी सरकार ने पंजाब को दिया तगड़ा झटका, 30 जून के बाद यहां बंद हो सकती है सरकारी योजनाएं, नहीं मिलेगी GST मुआवजा राशि 

उन्होंने कहा, ”राजनीति में एक बात जान लीजिये, झांसे में मत आइए। राजनीति में कई चोर मिलेंगे जो टिकट दिलाने, दिल्ली ले जाने, सोनिया गांधी, जेपी नड्डा से मिलवाने की बात कहते हैं। उन्होंने मेरे जैसे लोगों के साथ ऐसा किया है। कुछ लोगों ने दिल्ली से मेरे पास आकर कहा कि वे मुझे मुख्यमंत्री बनवाएंगे और मुझे केवल 2500 करोड़ रुपये की व्यवस्था करनी है।” भाजपा विधायक ने बृहस्पतिवार को यहां एक कार्यक्रम में कहा कि उन्होंने उनके पास आए लोगों से पूछा कि क्या वे जानते हैं कि 2,500 करोड़ रुपये कितने होते हैं और क्या ”इन्हें एक कमरे या गोदाम में रखा जा सकता है।”

Read more :  भारत ने अमेरिका से रद्द किया Sig Sauer Assault Rifle का सौदा, ये बनी परेशानी की वजह 

विधायक ने कहा कि धोखाधड़ी करने वाली ऐसी कुछ कंपनियां हैं जो टिकट दिलवाने का दावा करती हैं। विजयपुरा शहर के विधायक ने कहा, ”आडवाणी(लालकृष्ण), राजनाथ सिंह, अरुण जेटली के साथ वाजपेयी (अटल बिहारी वाजपेयी) की सरकार में काम करने वाला व्यक्ति होने के नाते … मुझसे कहा गया कि मुझे मुख्यमंत्री बनाया जाएगा जिसके लिए मुझे 2,500 करोड़ रुपये की व्यवस्था करनी है। उन्होंने मुझसे कहा कि वे मुझे नड्डा और अमित शाह के घर ले जाएंगे। उन्होंने कहा, ”मैं किसी से कह रहा था कि (विधानसभा) चुनाव आ रहा है और ऐसे लोग आते रहेंगे।”

Read more : बिलासपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 महिला सहित 5 लोग आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार 

कांग्रेस ने की मामला दर्ज कर जांच की मांग

यतनाल के दावों पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डी. के. शिवकुमार ने मांग की कि मामले को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और इस पर राष्ट्रीय स्तर पर बहस होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर जांच होनी चाहिये।

 
Flowers