Govt School Principal Raped Student in School

छुट्टी के दिन छात्राओं को स्कूल बुलाता था प्रिंसिपल, करता था ऐसा काम, पहुंचा हवालात

छुट्टी के दिन छात्राओं को स्कूल बुलाता था प्रिंसिपल, करता था ऐसा काम, पहुंचा हवालात! Principal Raped Student

Edited By :   Modified Date:  June 4, 2023 / 02:18 PM IST, Published Date : June 4, 2023/2:18 pm IST

डूंगरपुर: Principal Raped Student कहते हैं कि शिक्षक छात्र के भविष्य का निर्माता होता है, लेकिन इन दिनों गुरु शिष्य का अलग ही रंग देखने को मिल रहा है। जी हां आजकल कहीं शिक्षक और छात्र के बीच प्रेम संबंध की बात सामने आती है तो कहीं शिक्षक द्वारा छात्रों को हवस का शिकार बनाने की बात सामने आती है। ऐसा ही एक मामला राजस्थान के डूंगरपुर जिले से सामने आया है, जहां सरकारी स्कूल की नाबालिग छात्राओं ने अपने ही स्कूल के प्रिंसिपल पर छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने के साथ ही दुष्कर्म करने के आरोप लगाए हैं। मामले में कलेक्टर से शिकायत के बाद आरोपी प्रिंसिपल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: व्हाइट बिकनी में बिखेरा हुस्न का जलवा, वीडियो देख बेकाबू हुए लोग 

Principal Raped Student पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह शर्मनाक मामला डूंगरपुर शहर के सदर थाना इलाके के सरकारी स्कूल से जुड़ा है। गांव के सरकारी स्कूल की छात्राओं ने हाल ही में अपने परिजनों के साथ जिला कलेक्टर लक्ष्मीनारायण मंत्री के सामने उपस्थित होकर शिकायत दर्ज कराई थी। स्कूल की 6 छात्राओं ने शिकायत दर्ज कराते हुए स्कूल के प्रिंसिपल रमेशचंद्र कटारा पर गंभीर आरोप लगाए। छात्राओं का आरोप था कि प्रिंसिपल छुट्टी के दिनों में स्कूल में पौधों को पानी पिलाने सहित विभिन्न प्रकार के कार्यों के लिए स्कूल बुलाता है। बाद में उनके साथ छेड़छाड़ करता है।

Read More: Monalisa Hot Look: मोनालिसा ने पति के साथ पूल में किया रोमांस, फैंस के छूटे पसीने, देखें तस्वीरें..

छात्राओं ने यह भी आरोप लगाया कि प्रिंसिपल बंद कमरे में उनके प्राइवेट पार्ट्स के साथ भी छेड़छाड़ करता था। मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला कलेक्टर लक्ष्मीनारायण मंत्री ने एसपी कुंदन कंवारिया को मामले की जांच के आदेश दिए थे। वहीं शिक्षा विभाग ने भी आरोपी प्रिंसिपल रमेश चंद्र कटारा को निलंबित करते हुए विभागीय जांच शुरू की थी।

Read More: ट्रक और टैंकर में टक्कर के बाद लगी भीषण आग, तीन लोगों की दर्दनाक मौत, मची अफरातफरी 

पीड़ित छात्राओं की रिपोर्ट पर सदर थाने में प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने मामले की जांच की। 2 दिनों तक पीड़ित छात्राओं के बयान लिए और मेडिकल कराया, उसके बाद अब पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल रमेश चंद्र कटारा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ पोक्सो एक्ट और दुष्कर्म सहित विभिन्न संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक