Groom Brutally Beats Bride on Wedding Stage

Watch Video: दूल्हे ने स्टेज पर ही दुल्हन को बेरहमी से पीटा, इस बात के लिए किया था इंकार, तमाशा देखते रहे मेहमान

दूल्हे ने स्टेज पर ही दुल्हन को बेरहमी से पीटा, इस बात के लिए किया था इंकार! Groom Brutally Beats Bride on Wedding Stage

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : March 4, 2022/6:38 pm IST

नई दिल्ली: Groom Brutally Beats Bride इन दिनों शादी और शादी समारोह से जुड़ी कई खबरें सामने आ रही है। इन खबरों में कुछ शादी समारोह के दौरान हुई घटना को लेकर होता है, तो कुछ ऐसे वीडियो होते हैं जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वहीं, कुछ खबरें दुल्हन और दूल्हे के शादी से पहले फरार होने की भी सामने आई है। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक और वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

Read More: ‘तारक मेहता…’ में जल्द होगी ‘दयाबेन’ की वापसी! इस खास तस्वीर से हुआ खुलासा 

Groom Brutally Beats Bride वायरल वीडियो में दूल्हा, दुल्हन को पीटते हुए दिखाई दे रहा है। दरअसल पहले दूल्हा दुल्हन को मिठाई खिलाता है, लेकिन दुल्हन मना कर देती है। नाराज होकर युवक अपनी होने वाली पत्नी के मुंह पर मिठाई फेंक देता है, जिसके बाद दुल्हन का खून खौल उठता है और वो भी एक मिठाई उठाकर दूल्हे के मुंह पर मार देती है।

Read More: महज 50 हजार रुपए देकर घर ले जा सकते हैं महिंद्रा की ये चमचमाती कार, शानदार माइलेज के साथ मिलेगा ये खास फीचर

इसके बाद बौखलाया दूल्हे ने आव देखा न ताव और स्टेज पर ही उसकी पिटाई शुरू कर दी। हालांकि अगल-बगल खड़े लोगों ने दूल्हे को रोका और दोनों को अलग किया। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: सीएम भूपेश बघेल के निर्देश पर छत्तीसगढ़ के तीन जिलों में क्राइम ब्रांच का गठन, इन जिलों में तेज होगी पुलिसिंग

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IBC24 News (@ibc24.in)

 
Flowers