Suhagrat par Dulhe ne dulhan ke sath kiya Ulta Pulta kam

सुहागरात पर दूल्हे ने की ऐसी हरकत, सुबह-सुबह सास के पास शिकायत लेकर पहुंची दुल्हन, तो मां बोली- कनाडा से आया है मेरा बेटा…

दुल्हा सुहागरात के दिन ही पत्नी से मारपीट करके अप्राकृतिक सेक्स की डिमांड करने लगा! Groom Have Unnatural Sex on Suhagrat

Edited By :   Modified Date:  December 29, 2022 / 11:01 AM IST, Published Date : December 29, 2022/11:01 am IST

गुरूग्राम : Groom Have Unnatural Sex on Suhagrat शादी की पहली रात कपल के लिए काफी ज्यादा स्पेशल होती है। इसी वजह से दूल्हा और दुल्हन के कमरे को भी खूबसूरती से सजाया जाता है। फस्ट नाइट पूरी जिंदगी याद रहती है। क्योंकि उस पल वह सबसे ज्यादा करीब आते हैं। लेकिन हरियाणा के गुरूग्राम से सामने आए एक मामले ने सबकों हैरान कर दिया। यहां एक दुल्हा सुहागरात के दिन ही पत्नी से मारपीट करके अप्राकृतिक सेक्स की डिमांड करने लगा। दुल्हन ने कई बार मना किया लेकिन दुल्हा नहीं माना और उससे अप्राकृतिक सेक्स करने लगा। थक हारकर दुल्हन थाने पहुंची और पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

Read More: NCP चीफ शरद पवार ने 23 साल बाद किया ये काम, ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ को लेकर कही ये बड़ी बात

Groom Have Unnatural Sex on Suhagrat पीड़िता का कहना है कि पति नशे की गोलियां देकर उसके साथ अप्राकृतिक सेक्स करता है। जब विरोध करती तो मारपीट करने लग जाता। इस बारे में जब महिला ने अपनी सास यानि पति की मां को बताई तो सास ने उल्टा बेटे का ही पक्ष लिया। कहा कि मेरा बेटा कनाडा से आया है, वहां यह सब आम बात है, तुझे एडजस्ट करना चाहिए।

Read More: बड़ी खबर: यहां 84.10 रुपये प्रति लीटर हुआ पेट्रोल का दाम, डीजल में भी मिली बड़ी राहत

महिला ने कहा कि उसका पति अभिनव वशिष्ठ उसे हनीमून के लिए मालदीप लेकर गया था। वहां उसने यह उसके साथ किया। रोजाना रात को मुझे नशे की गोलियां खिलाता और फिर अप्राकृतिक सेक्स करने लगता। पति का बहशीपन देखकर मुझे डर लगने लगा था। लेकिन यह ऐसी बात थी कि किसी के साथ शेयर नहीं कर सकती थी। जब सास-ससुर को बताया तो उन्होंने बेटे का ही समर्थन किया और मुझसे दहेज की मांग करने लगे। ना चाहकर भी मुझे यह सब सहना पड़ा। लेकिन अब सिविल लाइंस थाना पुलिस ने इस मामल में आरोपी और उसके माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल तीनों फरार बताए जा रहे हैं।

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक