Groom Misbehave while filling vermilion to Bride

दुल्हन की मांग में सिंदूर भरते वक्त दूल्हे ने की ऐसी हरकत, देखकर दंग रह गए मेहमान, वायरल हुआ वीडियो

दुल्हन की मांग में सिंदूर भरते वक्त दूल्हे ने की ऐसी हरकत, देखकर दंग रह गए मेहमान! Groom Misbehave while filling vermilion to Bride

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : March 13, 2022/10:25 pm IST

नई दिल्ली: filling vermilion to Bride शादी और शादी समारो​ह से जुड़ी रस्मों का वीडियो और ​फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता है। इन वीडियो में कुछ मजेदार होते हैं, जिन्हें देखकर आप हंसते नहीं थकेंगे तो कुछ ऐसे वीडियो भी होते हैं जिनमें नोक झोंक भी देखने को मिलता है। वहीं, कुछ खबरों में दोनों पक्षों के बीच विवाद की बातें भी सामने आती है। ऐसा ही एक वीडिया इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन की मांग भरते वक्त दूल्हे की अजीबोगरीब हरकत सामने आई है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

filling vermilion to Bride वायरल वीडियो को akhandbarbaadi नाम के इंस्टाग्राम आईडी पर शेयर किया गया है। वायरल वीडियो में शादी के दौरान मांग भराई की रस्म हो रही है। आम तौर पर दूल्हा, दुल्हन की मांग में सात जन्मों के लिए सात बार सिंदूर भरता है, लेकिन इस वीडियो में दूल्हे ने एक ही बार में पूरा सिंदूर दुल्हन की सिर पर डाल दिया।

Read More: भारत की मिसाइल गिरने से बौखलाया पाकिस्तान, इमरान खान बोले जवाब दे सकते थे लेकिन… 

वहीं, दूल्हे की इस हरकत को शादी में आए सभी मेहमान देखते रह गए और पेट पकड़कर हंसने लगे। अब यह वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को अब तक 162,428 ने लाइक किया है।

Read More: पूरी तरह अनलॉक हुआ रायपुर, शादी में आ सकेंगे अनलिमिटेड मेहमान, पूरी क्षमता के साथ संचालित होंगे शापिंग मॉल सिनेमाघर