Groom Misbehave with Bride while Jaimala

जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन के साथ की ऐसी हरकत कि युवती ने शादी से कर दिया इंकार, बैरंग लौटी बारात

जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन के साथ की ऐसी हरकत कि युवती ने शादी से कर दिया इंकार! Groom Misbehave with Bride while Jaimala

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : January 28, 2022/6:25 pm IST

औरैया: Groom Misbehave  शादी-बारात में अक्सर छोटी-मोटी बात को लेकर विवाद होते देखा गया है। विवादों के चलते कई बार रिश्तों को टूटते भी देखा गया है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के औरैया से सामने आया है, जहां जयमाला के दौरान दूल्हे ने ऐसी हरकत कर दी कि दुल्हन भड़क गई और उसने शादी तोड़ दी। हालांकि सभी ने दुल्हन को मनाने की कोशिश लेकिन दुल्हन शादी करने को राजी नहीं हुई। फिर क्या था बारात बिना दुल्हन के ही लौट आई।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Groom Misbehave  मामला यूपी के औरेया जिले की बिथूना कोतवाली के नवीन बस्ती का है। बताते हें कि जयमाल स्टेज पर वरमाला रस्म के लिए वर और वधू को बुलाया गया था। दूल्हा पहले से ही स्टेज पर मौजूद था। जैसे ही वरमाला डालने के लिए दूल्हे को दी गई तो दूल्हे ने वरमाला फेंक दी। इसके बाद स्टेज पर ही परिवार वालों के बीच कहासुनी शुरू हो गई।

Read More: ‘रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट सुरक्षित हाथों में’ इस दिग्गज क्रिकेटर ने की धोनी से तुलना 

कुछ देर कहासुनी होते देख दुल्हन का पारा चढ़ा और उसने शादी करने से साफ इनकार कर दिया। दुल्हन के इस फैसले से सभी हैरान रह गए। दुल्हन को काफी मनाने का प्रयास किया गया लेकिन वह नहीं मानी और शादी से इनकार कर दिया। घटना के वक्त दूल्हे का परिवार खाना खाने बाहर गया हुआ था। वहीं जब इस मामले को लेकर दूल्हे आकाश से बात की गई तो उसने माला नहीं फेंके जाने की बात कहर पल्ला झाड़ लिया।

आप भी मकान लेने की सोच रहे है तो क्लिक करें>CLICK HERE

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel

<

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel