Groom's Pole Open in Mandap

दोस्तों के चलते मंडप में ही खुल गई दूल्हे की पोल, Whatsapp पर प्रोफाइल देखकर दुल्हन के पिता ने तय की थी शादी

दूल्हे की पोल खुलते ही ऐसा बवाल मचा कि धीरे-धीरे सभी बाराती खिसक गए! Groom's Pole Open in Mandap by Friends

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : November 6, 2022/3:33 pm IST

एटा: Groom’s Pole Open in Mandap इन दिनों शादी समारोह से जुड़ी कई खबरें मीडिया में देखने और पढ़ने को मिलते हैं। इन खबरों में कुछ शादी के नाम पर झांसा देने की होती है तो कुछ लूटेरी दुल्हन की होती है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है, जहां एक मंडप पर ही दूल्हे की पोल खुल गई। दूल्हे की पोल खुलते ही ऐसा बवाल मचा कि धीरे-धीरे सभी बाराती खिसक गए और दूल्हे को सीधे जेल जाना पड़ गया।

Read More: IND vs ZIM T20 World Cup : जिम्बाब्वे का गिरा पहले ओवर की पहली बॉल पर पहला विकेट 

Groom’s Pole Open in Mandap मिली जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया के माध्यम से एक युवक की शादी कन्नौज के छिबरामऊ की युवती के साथ तय हुई थी। लड़की के पिता ने बताया कि उनके वाट्सएप पर शादी का ग्रुप है। जहां लड़कों का बायोडाटा आता है। इस दौरान एटा के एक युवक का भी बायोडाटा आया। युवक ने बायोडाटा में खुद को रेलवे में अधिकारी बताया था। इसके बाद लड़की के पिता ने एटा जाकर लड़का देखने के बाद रिश्ता तय कर दिया।

Read More: IND vs ZIM T20 World Cup : “सूर्या” के बल्ले ने उगली आग, जिम्बाब्वे को मिला 186 रनों का टारगेट 

चार जुलाई को छिबरामऊ में गोदभराई का कार्यक्रम हुआ और चार नवंबर को शादी की तारीख तय की गई। शुक्रवार को शादी के लिए लड़की पक्ष वाले एटा आ गए। जीटी रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में शादी की रस्में होनी लगी। खाना के बाद वरमाल का कार्यक्रम भी संपन्न हो गया। फेरे के लिए मंडप में दुल्हन को बुलाया गया। इसके बाद लड़की पक्ष ने दूल्हा के परिजनों से चढ़ावा मंगाने के लिए कहा। इस पर कई बार आनाकानी करने के बाद वह लोग चढ़ावा लेकर आए।

Read More: काम के तनाव में कर्मचारियों के मानसिक स्वास्थ्य पर पड़ रहा असर, घट रही कार्यक्षमता: रिपोर्ट

जब डब्बा खोलकर देखा गया तो उसमें सामान ही नहीं थी बल्कि जेवर वाले डिब्बों में टॉफी भरी हुई थीं। वहीं मंगलसूत्र भी नकली निकला। तभी दुल्हन के भाइयों को पता चला कि दूल्हा की कोई सरकारी नौकरी नहीं ये है। ये सुनकर दुल्हन पक्ष भड़क गया। फर्जी नौकरी को लेकर दुल्हन पक्ष के लोग हंगामा करने लगे। किसी ने इस बात की सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दूल्हा और उसके परिजनों को कोतवाली लेकर आ गयी। वहीं शनिवार की दोपहर दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक