Groom reached Jail Before Marriage, smuggling liquor for Wedding

मंडप जाने के बदले हवालात पहुंच गया दूल्हा, शादी के दो दिन पहले कर रहा था ऐसा काम, अब शादी टूटने का डर

मंडप जाने के बदले हवालात पहुंच गया दूल्हा : Groom reached Jail Before Marriage, smuggling liquor for Wedding

Edited By: , December 2, 2022 / 11:35 PM IST

समस्तीपुर : Groom reached Jail Before Marriage शराबबंदी का कानून लाने के बाद भी बिहार में शराब तस्करी के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार शराब तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं। बिहार के समस्तीपुर स्टेशन पर शराब तस्करी करते एक दूल्हे को पुलिस ने दबोच लिया। शराब के चक्कर में एक दूल्हा मंडप जाने के बदले हवालात पहुंच गया।

Read More : एक देश-एक कानून, ऐलान..बयान..घमासान! मध्यप्रदेश में समान ना​गरिक संहिता पर सियासत  

Groom reached Jail Before Marriage दरअसल, गंगा सागर एक्सप्रेस से तीन बोतल शराब के साथ जीआरपी ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। युवक की पहचान मुफस्सिल थाने के कर्पूरीग्राम गांव के राजेश साह के पुत्र कुंदन कुमार के तौर पर की गई है। बताया गया है कि युवक बैग में शराब लेकर उतर रहा था। पुलिस को देख कर घबरा गया। इसी पर पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया। जब पुलिस ने उसके बैग की तलाशी ली तो उसमें तीन बोतल शराब बरामद हुई। इसके बाद जीआरपी ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में जीआरपी थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Read More : शाहरुख खान ने खोला राज, कहा- बेटी सुहाना खान की वजह से पर्दे से था दूर 

कोलकाता से दोस्तों के लिए लाया था शराब

बताया गया है कि आरोपी युवक कोलकाता में नौकरी करता है। उसकी शादी 4 दिसंबर को होनी थी। शादी को लेकर वह घर लौट रहा था। घर में शादी को लेकर गीत-गान भी हो रहा है। गिरफ्तार युवक ने बताया कि शादी के दौरान मित्रों को पार्टी देने के लिए वह कोलकाता से ही तीन बोतल शराब लेकर आ रहा था। लेकिन समस्तीपुर स्टेशन पर चेकिंग के दौरान उसे पुलिस ने पकड़ लिया। युवक के अनुसार वह शराब का कारोबारी नहीं है। शादी में मौज-मस्ती के लिए शराब लेकर चला आया था। इस घटना के बाद उसकी शादी भी टूट सकती है। जीआरपी थानाध्यक्ष सब इंस्पेक्टर बच्चे लाल यादव ने बताया कि मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर युवक को मेडिकल जांच के बाद जेल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि जब सभी को पता है कि बिहार में शराबबंदी कानून लागू है, बावजूद लोग शराब लेकर पहुंच जाते हैं।