Shahrukh Khan was not doing the film because of daughter Suhana

शाहरुख खान ने खोला राज, कहा- बेटी सुहाना खान की वजह से पर्दे से था दूर

शाहरुख खान ने खोला राज, कहा- बेटी सुहाना खान की वजह से पर्दे से था दूर! Shahrukh Khan was not doing the film because of daughter Suhana

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:35 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:35 am IST

मुंबई। Shahrukh Khan was not doing the film बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। देश ही नहीं उन्होंने विदेशों में भी अपनी खास पहचान बनाई है। किंग खान ने बॉलीवुड को कई सारे हिट फिल्में दी है। लेकिन अब वो पिछले चार सालों से पर्दें से बाहर है। फैंस उनके कमबैक का इंतजार कर रहे है। इस वजह से फैंस के मन में अब ये सवाल उठ रहे है कि आखिर क्या वजह है कि शाहरुख खान फिल्म नहीं बना रहे है। वहीं दूसरी ओर किंग खान ने इतने सालों से पर्दे से दूर होने की वजह बताई है।

Read More: केंद्रीय कर्मचारियों की मौज! बकाया DA और फिटमेंट फैक्टर में होगा इजाफा, इतनी किस्तों में मिलेगा लाभ, जल्द आएगा खाते में पैसा

Shahrukh Khan was not doing the film दरअरसल, इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान बॉलीवुड बादशाह ने दिल खोलकर बात की। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वो अपनी बेटी सुहाना खान की वजह से फिल्मों से दूर थे। एक्टर ने बताया कि सुहाना न्यूयॉर्क में पढ़ने चली गई थी। मैंने 8 महीने तक अपनी बेटी के फोन का इंतजार किया और मैने कोई भी फिल्म नहीं किया। सिर्फ ये सोच कर कि सुहाना मुझे कॉल करेंगी। फिर एक दिन मैंने उसे फोन किया और कहा कि, ‘क्या मैं अब काम करना शुरू कर सकता हूं’? इसके बाद उसने कहा, ‘आप काम क्यों नहीं कर रहे हो?’ मैंने कहा, ‘मैंने सोचा था कि तुम न्यूयॉर्क में अकेला महसूस करोगी, तो मुझे कॉल करोगी।’ मतलब किंग खान यही सोचते थे कि कहीं सुहाना को अकेला फील ना हो। इसलिये जब सुहाना बुलाएंगी, तो वो उनके पास चले जाएंगे। बस यही सोच कर शाहरुख खान किसी प्रोजेक्ट में बिजी नहीं हो रहे थे।

Read More: छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा, मुरुम खदान धंसने से 7 मजदूरों की मौत, एक दर्जन मजदूर खदान में अब भी दबे 

आगे उन्होंने बताया कि साल 2020 में कोरोना काल की वजह से दो सालों तक किसी भी प्रोजेक्ट्स को आगे बढ़ाते चले गए। इसके बाद उन्होंने यश राज फिल्म्स की एक्शन फिल्म पठान फाइनल की। उनकी फिल्म में वो सोशल ड्रामा और बैड बॉयज जैसे रोल निभाई है। उन्होंने आगे कहा कि मैं 57 साल का हो चुका हूं। इसलिये मैंने सोचा कि अब मुझे एक्शन फिल्म्स करनी चाहिए।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक