Groom refuses to marry after seeing bride's makeup

ब्यूटी पार्लर से लौटी दुल्हन की हालत देखकर दूल्हा का ठनका माथा, फिर किया ये कांड

ब्यूटी पार्लर से लौटी दुल्हन की हालत देखकर दूल्हा का ठनका माथा, फिर किया ये कांड ! Groom refuses to marry after seeing bride's makeup

Edited By :   Modified Date:  March 5, 2023 / 01:33 PM IST, Published Date : March 5, 2023/1:32 pm IST

नई दिल्ली। Groom refuses to marry after seeing bride’s makeup शादी को लेकर दूल्हे ही नहीं दुल्हन भी काफी एक्साइटेड रहती है। वो अपने शादी के दिन कुछ अलग दिखने के लिए तरह तरह की तैयारियां करती है। शादी में खास का दुल्हन का प्लान रहता है कि किस तरह का कंगन, हार और साड़ी पहना जाए, लेकिन उससे भी खास मेकअप रहता है, जो हर किसी ​दुल्हन को सोचने में मजबूर कर देता है। दुल्हन सबसे अलग दिखने के लिए कई तरह के मेकअप करवाते है, लेकिन कई बार मेकअप चेहरे को साइडफेक्ट कर देता है। ऐसा ही एक मामला कर्नाटक से सामने आया है। जहां दुल्हन को मेकअप करना महंगा पड़ा गया और अपनी ही शादी के दिन अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

Read More: AAP की एंट्री.. किसका बिगड़ेगा खेल? क्या छत्तीसगढ़ में दो-दलीय चुनौती को कोई नया चैलेंज दे पाएगी आम आदमी पार्टी? 

Groom refuses to marry after seeing bride’s makeup मिली जानकारी के अनुसार, मामला हासन के अरसिकेरे शहर का है। जहां शादी के 10 दिन पहले दुल्हन ने ब्यूटी पार्लर अपना मेकअप करावाया था। जानकारी के अनुसार दुल्हन ने शादी के 10 दिन पहले अपने शहर के गंगा श्री हर्बल ब्यूटी पार्लर एंड स्पा करवाया था। लेकिन पीड़िता को क्या पता था कि मेकअप से उसकी हालत इतनी गंभीर हो जाएगी। मेकअप के कारण पीड़िता का चेहरा बुरी तरह से सूज गया। जिसके बाद दुल्हन को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। जहां उनका इलाज जारी है।

Read More: सैन्य अधिकारी को भ्रष्टाचार रोधी निगरानी संस्था का प्रमुख किया नियुक्त, रह चुके है कॉर्प्स कमांडर 

वहीं हर्बल ब्यूटी पार्लर एंड स्पा की ब्यूटीशियन ने पीड़िता से कहा कि उसने उसके मेकअप के लिए नए तरह के मेकअप प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल किया है। मेकअप के बाद पीड़िता को एलर्जी हो गई और उसके चेहरे की हालत काफी ज्यादा बिगड़ गई। इसी वजह से युवती की शादी को पोस्टपोन करना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पीड़िता अपनी शादी में कुछ इनोवेटिव ट्राई करना चाहती थी। पीड़िता ने फाउंडेशन के शुरूआती अप्लाई करने के तुरंत बाद स्टीम मशीन से भाप ले ली थी। इसके बाद जल्द ही उसका चेहरा काला पड़ गया और सूज गया। अब इसमें कितनी सच्चाई है ये तो पुलिस जांच में ही पता चल पाएगा। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और पार्लर की ब्यूटीशियन को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है और मामले की जांच कर रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक