Groom Runs away from Mandap after Saat Phere, Mandap se bhaga dulha

विदाई के लिए बैठी रह गई दुल्हन, सात फेरे लेने के बाद ही ये कांड कर गया दूल्हा, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

विदाई के लिए बैठी रह गई दुल्हन, सात फेरे लेने के बाद ही ये कांड कर गया दूल्हा,Groom Runs away from Mandap after Saat Phere

Edited By :   Modified Date:  April 2, 2023 / 07:10 PM IST, Published Date : April 2, 2023/7:10 pm IST

मुजफ्फरपुर : Groom Runs away from Mandap after Saat Phere शादी के बाद लड़की के परिवार वाले विदाई की तैयारी में थे। लेकिन इसी समय दूल्हे ने ऐसा काम कर दिया, जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया। दरअसल दूल्हा शादी के एक घंटे बाद ही अपनी दुल्हन को छोड़कर फरार हो गया। ये पूरा मामला मुजफ्फरपुर सकरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

Read More : एक्ट्रेस का सिल्वर रिवीलिंग गाउन में दिखा ग्लैमरस अवतार, तस्वीरें देख फैंस के छूटे पसीने 

Groom Runs away from Mandap after Saat Phere मिली जानकारी के अनुसार सकरा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक और युवती देर रात बंद कमरे में मिले थे। परिवार वालों ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ा था। पूछने पर दोनों ने एक दूसरे से प्यार करने की बात की। इस पर परिवार और इलाके के लोगों ने दोनों को शादी करने के लिए कहा। लड़के को कहा गया कि शादी नहीं करोगे तो थाने में केस दर्ज कराएंगे। इस पर युवक शादी के लिए राजी हो गया। आनन-फानन में शादी की तैयारी हुई। 3 घंटे के अंदर शादी का सारा सामान मंगवाया गया। फिर दोनों की शादी कराई। शादी संपन्न होने के बाद लड़की पक्ष विदाई की रस्म को पूरा करने में लग गए। लेकिन, इससे पहले ही लड़का दूल्हा गाड़ी में बैठकर मौके से भाग निकला। दुल्हन विदाई के लिए तैयार बैठी थी। लेकिन, दूल्हा भाग चुका था। उसकी काफी खोजबीन की गई, लेकिन वह नहीं मिला।

Read More : Khargone news: युवक की करंट लगने से मौत, परिजनों ने लगाया ठेकेदार सहित विद्युत मंडल पर गंभीर आरोप 

ऐसे हुई थी दोनों के बीच मुलाकात

बताया जा रहा है कि युवक समस्तीपुर का रहने वाला है। लड़की (19) ने बताया कि 6 महीने पहले मां की तबीयत बिगड़ गई थी। उन्हें समस्तीपुर के एक अस्पताल लेकर गए थे। वहां उनका इलाज हुआ। इसी दौरान युवक से परिचय हुआ। लड़के का नाम गोलू है। वह हॉस्पिटल में कंपाउंडर का काम करता था। इलाज के दौरान दोनों में दोस्ती हुई। इसके बाद दोनों फोन पर बात करने लगे। दोनों एक दूसरे के करीब आ गए। युवक रात को छिपकर घर आने लगा। 6 माह तक सिलसिला चलता रहा। सोमवार की रात भी युवक मिलने आया था। घर के लोगों ने युवक को पकड़ लिया। फिर दोनों की शादी करा दी। शादी होते ही गोलू मौके से भाग निकला।