Groom Shocked on Suhagrat After Khela of Bride

दूल्हे के अरमानों पर फिरा पानी, सुहागरात से पहले ही ये कांड कर गई दुल्हन, सुबह होते ही थाने पहुंचा परिवार

दूल्हे के अरमानों पर फिरा पानी, सुहागरात से पहले ही ये कांड कर गई दुल्हन : Groom Shocked on Suhagrat After Khela of Bride

Edited By :   Modified Date:  April 20, 2024 / 09:06 PM IST, Published Date : April 20, 2024/9:06 pm IST

गाजियाबादः Groom Shocked on Suhagrat शादियों के सीजन की शुरुआत के साथ ही अलग-अलग इलाकों में शादी के नाम लूट की वारदात को अंजाम देने वाला गिरोह भी सक्रिय हो गया है। यह गैंग युवकों को पहले शादी का झांसा देता है, फिर उनसे पैसे लूटकर फरार हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के देवरिया से भी सामने आया है। यहां एक दूल्हा और उसका परिवार शादी के नाम पर लूट का शिकार हो गया। शादी का झांसा देकर गाजियाबाद के दूल्हे और उसकी फैमिली को पहले देवरिया बुलाया गया। यहां उनसे एक लाख रुपए की शॉपिंग भी कराई गई। इसके बाद शादी की रस्‍में पूरी करने का नाटक किया गया और जब दूल्‍हन की विदाई कराकर दूल्‍हे का परिवार गाजियाबाद जाने लगा तो राज्ञस्‍ते में उन्‍हें रोककर लूट लिया गया। बदमाश दूल्‍हा-दुल्‍हन को अपनी गाड़ी में बैठाकर फरार हो गए। बाद में दूल्‍हे के परिवार से फिरौती की मांग की। फिलहाल मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : Rakul Preet Singh Desi Look: रकुल प्रीत सिंह ने सादगी और देसी अंदाज से जीता फैंस का दिल 

Groom Shocked on Suhagrat मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद निवासी कपिल त्यागी से सलेमपुर कस्बा निवासी कुछ लोगों ने फोन पर संपर्क कर उनकी शादी कराने की बात की। कपिल अपने भाई पिंटू त्यागी व तीन अन्य लोगों के साथ सोमवार को सलेमपुर पहुंचा। जिस युवती से शादी होनी थी उसने युवक से करीब एक लाख रुपये की खरीदारी कराई। मंगलवार को शादी करने के बाद दूल्हा, दुल्हन और उसके परिवार के सदस्य एक चार पहिया वाहन से गाजियाबाद को निकले। अभी वे देवरिया-सलमेपुर मार्ग के भरथुआ तक पहुंचे थे कि पीछे से ओवरटेक करके आए एक चार पहिया वाहन पर सवार लोगों ने उन्हें रोक लिया। वे जबरन दूल्हा, दुल्हन को अपनी गाड़ी में बैठाकर देवरिया की तरफ चले गये। गाड़ी में सवार तीन अन्य लोगों को उन्होंने उतार दिया। इसके बाद अपहरण करने वालों ने दूल्हे के मोबाइल से फोन कर उसके परिजनों से पहले एक लाख तथा बाद में 50 हजार रुपये की मांग की। अपहर्ताओं ने उन्हें पैसा लेकर देवरिया बाईपास रोड पर बुलाया। दूल्हे के परिजनों ने पहले 112 नंबर पर फोन किया, लेकिन फोन नहीं उठा।

Read More : Bilaspur Lok sabha Election 2024: दल बदलुओं ने दे दी कांग्रेस को बड़ी टेंशन, डैमेज कंट्रोल करना बड़ी चुनौती 

इसके बाद वह खुखुन्दू थाने पहुंच कर दूल्हे और दुल्हन के अपहरण की सूचना दी। दूल्हा- दुल्हन के अपहरण की जानकारी मिलते ही थाने में हड़कंप मच गया। पुलिस मोबाइल को सर्विलांस पर लगाकर अपहण करने वालों का पता लगाने में जुट गयी। शाम को पुलिस ने दूल्हे को बरामद करते हुए अपहरण करने वाले चार लोगों को गिरफ्त में ले लिया, जबकि दुल्हन उनके हाथ नहीं लगी। अपहरणकर्ताओं ने दूल्हे के पाकेट में रखा 25 हजार रुपया भी निकाल लिया था। पुलिस ने उनके पास से 16 हजार रुपया बरामद कर लिया। पुलिस की जांच में दुल्हन और उसके मित्रों द्वारा मिलकर शादी के नाम पर युवक से धन ऐंठने का खुलासा हुआ। इस मामले में दुल्हे की तहरीर पर पुलिस ने दुल्हन और उसके मित्रों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp