Groom Shocked on Suhagrat when he Know Bride is Kinnar

सुहागरात पर पति के उड़ गए होश, जब प​ता चला ‘किन्नर’ है पत्नी, कोर्ट पहुंचकर दर्ज कराया मामला

सुहागरात पर पति के उड़ गए होश, जब प​ता चला 'किन्नर' है पत्नी! Groom Shocked on Suhagrat when he Know Bride is Kinnar

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : April 22, 2022/10:02 pm IST

गोपालगंज: Groom Shocked on Suhagrat  फिल्म Khiladi 786 में ये डायलोग आपने सुना होगा कि शादी ब्याह में आटे में नमक जितना झूठ चलता है। लेकिन सरासर झूठ बोलकर शादी करना विवाद की स्थिति को न्योता देने के समान है। बिहार सहित कई राज्यों अक्सर ऐसा देखा जाता है कि लड़की वाले अपना वादा पूरा नहीं कर पाते तो विवाद की स्थिति बन जाती है। लेकिन इस बार बिहार से ही शादी का एक बड़ा झूठ सामने आया है। दरअसल सुहागरात पर दूल्हे के होश उड़ गए, जब उसे पता चला कि जिससे उसने शादी की है वो एक किन्नर है। इसके बाद दूल्हे ने शुक्रवार को सीजेएम कोर्ट में अपने साथ हुए धोखे का मुकदमा दर्ज कराया है।

Read More: महिला चौकी प्रभारी रश्मि यादव ने फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी, सरकारी आवास में पंखें से लटकती मिली लाश

Groom Shocked on Suhagrat  सीजेएम कोर्ट में दर्ज कराए मुकदमे के अनुसार, दूल्हे को सुहागरात के दौरान पता चला कि उसकी दुल्हन किन्नर है तो उसके होश उड़ गए। पहले तो उसने यह बात छुपाने की ठानी। लेकिन सुबह होते-होते वह खुद को समझा नहीं पाया और परिजनों को जानकारी दी कि उसकी दुल्हन किन्नर है। लड़के के घरवाले भी इस जानकारी के बाद सदमे में आ गए। उन्होंने इस बात की शिकायत ‘लड़की’ के पिता से की।

Read More: IAS Tina Dabi ने Pradeep Gawande के साथ रचाई शादी, मराठी और गुजराती रीति रिवाज से हुए एक दूजे के, सामने आई पहली तस्वीर

दर्ज मामले के मुताबिक, शिकायत किए जाने के बाद लड़की के घर वाले हरवे-हथियार के साथ लड़के के घर पहुंचे। शादी में ‘बेटी’ व उसे मिले लाखों के जेवर, गिफ्ट सबकुछ उठाकर ले गए। डर के मारे लड़का पक्ष के लोग इसका विरोध नहीं कर पाए। इस मामले में पंचायत की कोशिश करने पर धमकी दी गई। तब शुक्रवार को पीड़ित युवक ने सीजेएम चंद्रमणी कुमार के कोर्ट में मुकदमा दाखिल कर इंसाफ की अपील की है।

Read More: प्रेमी की बाहों में इश्क फरमा रही थी पत्नी, अचानक आ धमका पति, तो बोली- बहुत देर कर दी सनम तुमने आते आते…

गोपालगंज के बरौली थाना के रुपनछाप गांव के रहने वाले अरुणेश कुमार (बदला हुआ नाम) की शादी सिधवलिया के एक गांव में रानी (बदला हुआ नाम) के साथ तय हुई। पूरे रस्मो-रिवाज के साथ तिलक समारोह आयोजित हुआ और बारात गई। अग्नि के सात फेरे लेकर जीवनसाथी के साथ पूरा जीवन निभाने की कसमें खाईं। जब दुल्हन को लेकर बारात लौटी और सुहागरात के दौरान किन्नर होने का खुलासा हुआ तो दूल्हा और उसके परिजनों को अहसास हुआ कि उनके साथ बड़ा धोखा किया गया है। इस मामले में 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Read More: 12वीं बोर्ड के पॉलिटिकल साइंस के पेपर में पूछे गए कांग्रेस से जुड़े 6 सवाल, भाजपा ने गहलोत सरकार को लिया आड़े हाथों