Husband Caught Wife with Boyfriend during Having Sex

प्रेमी की बाहों में इश्क फरमा रही थी पत्नी, अचानक आ धमका पति, तो बोली- बहुत देर कर दी सनम तुमने आते आते…

प्रेमी की बाहों में इश्क फरमा रही थी पत्नी, अचानक आ धमका पति! Husband Caught Wife with Boyfriend during Having Sex

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : April 22, 2022/8:29 pm IST

पूर्णिया: Husband Caught Wife with Boyfriend  जिले के चरकपाड़ा गांव से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल एक महिला ने 7 जन्मों और सात फेरों के साथ खाई जाने वाली कसमों को पलभर में तोड़कर रख दिया। बताया गया कि महिला को उसके पति ने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिसके बाद बौखलाई पत्नी ने अपने पति का गला ऐसे दबाया कि सांसें थमने के बाद ही रस्सी को छोड़ा। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू की। शव को पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया राजकीय मेडिकल कालेज भेजा गया।

Read More: 12वीं बोर्ड के पॉलिटिकल साइंस के पेपर में पूछे गए कांग्रेस से जुड़े 6 सवाल, भाजपा ने गहलोत सरकार को लिया आड़े हाथों

Husband Caught Wife with Boyfriend  इस संबंध में मृतक के पिता के आवेदन पर पत्नी सावित्री देवी व उसके प्रेमी सह चरकपाड़ा गांव के अरविंद महलदार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि प्रेमी फिलहाल गांव से फरार है।

Read More: सोने-चांदी की कीमतों में बड़ा उछाल, 52 हजार के पार पहुंचा सोना, चांदी में हुई बढ़ोत्तरी

मृतक के पिता योगेंद्र दास ने बताया कि उनकी बहू सावित्री देवी का लंबे समय से गांव के ही अरविंद महलदार से अवैध संबंध था। इसके चलते वह उनके पुत्र पोषित कुमार दास के साथ अक्सर विवाद करती रहती थी। विवाद से आजिज उनका पुत्र पोषित कुमार दास अक्सर बाहर रहता था। पूर्व में उन्होंने भी कई बार बहू को अरविंद महलदार के साथ पकड़ा और उन्हें समझाने की कोशिश की थी।

Read More: करीना कपूर खान ने किया हिंदू धर्म का अपमान? विज्ञापन में बिना बिंदी के आईं नजर, लोगों ने ट्विटर पर निकाली भड़ास

हाल में उनका पुत्र घर आया था। मंगलवार की रात्रि गांव में अष्टयाम का आयोजन था। रात करीब 11 बजे उसका पुत्र अष्टयाम देखकर घर आया था। जब वह घर में सोने गया तो अपनी पत्नी सावित्री देवी को गांव के ही अरविंद महलदार के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा। उसने इसका विरोध किया। इस पर उसकी पत्नी सावित्री देवी ने प्रेमी अरविंद महलदार के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। शोर सुनकर जब तक वे कमरे में पहुंचे तब तक उसका दम घुट चुका था। मृतक को एक पुत्र आशीष कुमार(13) व पुत्री तनु कुमारी (08)है।

Read More: एसपी को गोली मारने वाला मोहसिन चढ़ा पुलिस के हत्थे, कसरावद से किया गया गिरफ्तार