Groom's Pole Open Before Suhagrat, Bride Reach Police Thana

ससुराल में कदम रखते ही उड़ गए दुल्हन के होश, सामने आई दूल्हे की ऐसी सच्चाई, पुलिस तक पहुंच गया मामला

ससुराल में कदम रखते ही उड़ गए दुल्हन के होश, Groom's Pole Open Before Suhagrat, Bride Reach Police Thana, Read

Edited By :   Modified Date:  April 11, 2023 / 08:23 PM IST, Published Date : April 11, 2023/8:23 pm IST

Groom’s Pole Open Before Suhagrat सात फेरे लेने के बाद दुल्हन हंसी-खुशी अपने ससुराल पहुंच गई। लेकिन ससुराल में कदम रखते ही दूल्हे की सच्चाई का पता चलते ही उनके होश उड़ गए। इसके बाद दुल्हन ने पुलिस थाने का दरवाजा खटखटाया। तहरीर के आधार पर पति सहित तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामला उत्तर प्रदेश के एटा जिले के मामला पिलुआ थाना क्षेत्र है।

Read More : Chunavi Chaupal in Manasa: मनासा विधानसभा पर पिछले 10 सालों से है बीजेपी का कब्जा, क्या इस बार लगा पाएगी हैट्रिक या कांग्रेस मारेगी बाजी? 

Groom’s Pole Open Before Suhagrat मिली जानकारी के अनुसार पिलुआ थाना क्षेत्र के नगला दुबे गांव निवासी अमरपाल सिंह की पुत्री कल्पना ने रिपोर्ट लिखाई है कि 16 जून 2019 को शादी अजय कुमार निवासी नगला केहरी थाना बेवर जिला मैनपुरी से हुई। शादी में पिता ने काफी दान-दहेज दिया। जब ससुराल पहुंची तो पता चला कि अजय की पहले भी एक शादी आरती निवासी ऊसराहार जिला मैनपुरी के साथ हो चुकी है।

Read More : Bemetara Violence: बेमेतरा की घटना के बीच इन जिलों में भी प्रशासन अलर्ट, सील की गईं सीमाएं, सोशल मीडिया पर बढ़ी​​ निगरानी

दहेज के लिए भी करते थे परेशान

इसके बाद सास सियादेवी और ननद साधना पत्नी विनोद कुमार निवासी न्यू सुरक्षा विहार कॉलोनी ग्वालियर रोड आगरा ने कम दहेज लाने का ताना मारना शुरू कर दिया। स्कॉर्पियो कार लाने का दबाव बनाया। आरोप है कि झूठ बोलकर दूसरी शादी करने का विरोध किया तो पति व अन्य लोगों ने पिटाई भी की। थानाध्यक्ष पिलुआ दिनेश सिंह ने बताया कि शिकायत एसएसपी से दी गई थी। उनके आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।