पीजी में लड़कियों के साथ गार्ड ने की ऐसी हरकत़, सीसीटीवी में कैद हुआ शर्मनाक नजारा |

पीजी में लड़कियों के साथ गार्ड ने की ऐसी हरकत़, सीसीटीवी में कैद हुआ शर्मनाक नजारा

राजधानी दिल्ली के एक पीजी में लड़कियों के साथ छेड़खानी की घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। मंगलवार को इसका वीडियो वायरल हुआ तो अब पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है। वायरल सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट है कि एक लड़की आरोपी के चंगुल में फंस जाती है और आरोपी उसके साथ गलत हरकत करता है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : August 17, 2022/4:47 pm IST

delhi PG viral vidio: नई दिल्ली, 17 अगस्त 2022। राजधानी के करोल बाग से एक सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि एक गर्ल्स पीजी में रहने वाली लड़कियों के साथ गार्ड ने किस तरह से छेड़छाड़ की। दिल्ली महिला आयोग के नोटिस के बाद दिल्ली पुलिस ने पीड़ित लड़की से संपर्क किया है। पुलिस को पता चला कि वारदात के दूसरे दिन पीड़िता पीजी छोड़ कर जा चुकी है, इतना ही पीड़िता ने लिखित में दिया है कि वो कोई लीगल एक्शन नहीं चाहती है। लड़कियों से यह छेड़खानी उनकी सुरक्षा में तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने की है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more:  गुजरात के बाद अब इस राज्य में कांगेस को झटका! विधायक समेत दो नेताओं ने थामा कमल का दामन

खबर चलने के बाद बुधवार को दिल्ली पुलिस ने पूरे मामले पर स्वतः संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। सीसीटीवी फुटेज के सामने आने के बाद दिल्ली महिला आयोग ने एक पीजी के सुरक्षा गार्ड द्वारा पीजी में रहने वाली लड़कियों के साथ छेड़छाड़ के मामले में दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है।

read more: अंग्रेजी भाषा के उच्चारण के लहजों संबंधी पूर्वाग्रह के गंभीर प्रभाव

delhi PG viral vidio: वायरल सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि गर्ल्स पीजी में कुछ लड़कियां एक तरफ जाती हुई दिखाई दे रही हैं, उसके बाद अचानक सभी लड़कियां भागती हुई दिखाई देती हैं, लेकिन एक लड़की आरोपी के चंगुल में फंस जाती है और आरोपी इसको पकड़ कर उसके साथ छेड़छाड़ करता है। पर लड़की किसी तरह से खुद को बचाने में कामयाब हो जाती है।

 
Flowers