Gujarat Assembly Election Result Live

मोरबी में भाजपा को बड़ी बढ़त, काम आ गया कांतिलाल अमृतिया का नदी में कूदना

कांतिलाल अमृतिया अपने करीबी प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस के जयंतीलाल पटेल से 27 हजार से ज्यादा मतों से आगे हैं!Gujarat Assembly Election Result Live

Edited By :   Modified Date:  December 8, 2022 / 01:33 PM IST, Published Date : December 8, 2022/1:10 pm IST

मोरबी: गुजरात के मोरबी विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार कांतिलाल अमृतिया बृहस्पतिवार को जारी मतगणना में अपने करीबी प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस के जयंतीलाल पटेल से 27 हजार से ज्यादा मतों से आगे हैं। करीब एक महीने पहले मोरबी में हुए पुल हादसे में 135 लोगों की मौत हो गई थी।

Read More: Bhanupratappur By-poll Result latest update : सावित्री मंडावी को 17 हजार वोटों की बढ़त, कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल

आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पंकज राणसरीया 10,000 से ज्यादा मतों के साथ तीसरे स्थान पर हैं। निर्वाचन आयोग की वेबसाइट के मुताबिक सौराष्ट्र क्षेत्र की मोरबी सीट पर अमृतिया को 59,500 से ज्यादा मत प्राप्त हो चुके हैं जबकि पटेल के खाते में 32 हजार से ज्यादा मत आए हैं।

Read More: Gujarat Assembly Election Result Live: यह सिर्फ मेरी नहीं बल्कि हम सभी की जीत है: रीवाबा जडेजा

पुल ढहने की त्रासदी में अमृतिया एक तारणहार के रूप में सामने आए थे। हादसे के शिकार लोगों को बचाने के लिये अमृतिया के नदी में कूदने का वीडियो वायरल हो गया था। इसे लेकर अमृतिया की काफी तारीफ भी हुई थी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक