gujarat election 2022 Himanta Biswa Sarma reaction on rahul gandhi

Gujarat election 2022: इस राज्य के CM ने सद्दाम हुसैन से की राहुल गांधी की तुलना, दिए ऐसे तर्क जिसे सुनकर…

gujarat election 2022, Himanta Biswa Sarma: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उनके इस बयान पर जमकर सियासत हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : November 20, 2022/12:11 am IST

gujarat election 2022, Himanta Biswa Sarma: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उनके इस बयान पर जमकर सियासत हो रहा है। पक्ष विपक्ष में जमकर आरोप-प्रत्यारोप हो रही है। गुजरात चुनाव में एक रैली को संबोधित राहुल गांधी पर जमकर जुबानी तीर छोड़े। उन्होंने कहा, “राहुल जी आपका चेहरा ऐसा होना चाहिए, जिसमें लोगों को महात्मा गांधी दिखाई दे, सरदार पटेल दिखाई दे, लेकिन ऐसा नहीं जिसमें सद्दाम हुसैन दिखाई दे।”

उन्होंने राहुल गांधी के गुजरात चुनाव के लिए प्रचार करने नहीं आने पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘राहुल गांधी की एक आदत है, जो मैं कई दिनों से देख रहा हूं। अगर गुवाहाटी में क्रिकेट मैच होता, तो वह गुजरात में होंगे। वह गुजरात में भी बैट और पैड साथ रखेंगे, तैयार होते रहेंगे लेकिन मैदान में नहीं आएंगे।”

read more : The Swimmers Movie Download in Hindi: रिलीज से पहले ही Leak हुई ‘The Swimmers’, फिल्म के HD क्वॉलिटी में ‘लीक’ होने की खबर 

सावरकर पर राहुल गांधी द्वारा निशाना साधे जाने पर भी सीएम बिस्वा ने कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को ऐतिहासिक ज्ञान बहुत कम है। हो सकता है कि किसी ने उनके लिए इतिहास पढ़ा हो और उन्होंने खुद नहीं पढ़ा हो। उन्होंने सावरकर का अपमान कर घोर पाप किया। मुझे ऐसा लगता है कि उन्हें इसके लिए राजनीतिक रूप से भुगतान करना होगा। बता दें कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा 20 नवंबर को मध्य प्रदेश में प्रवेश करने जा रही है। कन्याकुमारी से शुरू हुई यह यात्रा कर्नाटक, तेलंगाना और महाराष्ट्र होते हुए मध्य प्रदेश की सीमा में दाखिल होगी।