Muslim side's plea remains incomplete, next hearing on May 30

ज्ञानवापी मामला: अधूरी रही मुस्लिम पक्ष की दलील, 30 मई को होगी अगली सुनवाई

ज्ञानवापी मामला: अधूरी रही मुस्लिम पक्ष की दलील, 30 मई को होगी अगली सुनवाई! Muslim side's plea remains incomplete, next hearing on May 30

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : May 26, 2022/5:03 pm IST

वाराणसी: Muslim side’s plea incomplete वाराणसी की जिला अदालत ने ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी मामले में मुकदमे की सुनवाई करने या नहीं करने के मसले पर बृहस्पतिवार को संबंधित पक्षों की दलीलें सुनने के बाद अगली सुनवाई के लिये 30 मई की तारीख नियत की है।

Read More: अब सीएम होंगी प्रदेश के विश्वविद्यालयों की चांसलर, राज्यपाल से मतभेद के बीच इस राज्य की सरकार ने लिया फैसला

अधूरी रही मुस्लिम पक्ष की दलील

Muslim side’s plea incomplete शासकीय अधिवक्ता राणा संजीव सिंह ने बताया कि मुस्लिम पक्ष ने आज मुकदमे की पोषणीयता (मुकदमे की सुनवाई करने या नहीं करने) पर अपनी दलील रखी। हालांकि अभी दलील पूरी नहीं हो पायी, जिसके बाद अदालत ने अगली सुनवाई की तिथि 30 मई नियत कर दी है। उन्होंने बताया कि अगली सुनवाई के दिन अधूरी दलील को जारी रखा जाएगा।

Read More: महज 100 रुपए के लिए डेढ़ साल के बच्चे का अपहरण, हाथ-पैर और मुंह को टेप से बांध जंगल में छोड़ा 

अगली सुनवाई 30 मई को

ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी मामले में मंगलवार को जिला जज ए. के. विश्वेश ने सबसे पहले मुकदमे की पोषणीयता से सम्बंधित मामले पर सुनवाई करने का फैसला करते हुए 26 मई की तारीख नियत की थी। इसके साथ ही अदालत ने ज्ञानवापी-श्रंगार गौरी परिसर में अदालत द्वारा नियुक्त आयोग की वीडियोग्राफी-सर्वे कार्यवाही पर आपत्ति दाखिल करने के लिए दोनों पक्षों को एक सप्ताह का समय दिया है।

Read More: कार्तिक आर्यन ने चटाई अजय,अक्षय को धूल, किया वो कारनामा… जो पिछले एक साल से बॉलीवुड नहीं कर पाया