बड़ा हादसा! 'बराकर नदी' में नाव दुर्घटना में डेढ़ दर्जन लोग डूबे! पांच को बचाया गया |

बड़ा हादसा! ‘बराकर नदी’ में नाव दुर्घटना में डेढ़ दर्जन लोग डूबे! पांच को बचाया गया

झारखंड के जामताड़ा के बराकर नदी में नाव दुर्घटना में डेढ़ दर्जन लोग लापता, पांच को बचाया गया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : February 25, 2022/5:06 pm IST

जामताड़ा, 25 फरवरी ! boat accident in Barakar river: झारखंड के जामताड़ा के बराकर नदी में बृहस्पतिवार की शाम तेज बारिश एवं आंधी के बीच एक यात्री नौका के पलटने की घटना में करीब डेढ़ दर्जन लोगों के डूबने की आशंका है जबकि डूब रहे पांच लोगों को स्थानीय लोगों ने बचा लिया। अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी ।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि बराकर नदी में बीती शाम नौका पलट गयी, उसमें लगभग दो दर्जन लोग सवार थे, जिनकी चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने स्थानीय अधिकारियों की मदद से पांच लोगों को बचा लिया ।

read more:सेक्‍स टाइम बढ़ाना चाहते हैं आप? तो फालो करें ये 5 आसान ट्रिक्‍स

उन्होंने बताया कि लगभग डेढ़ दर्जन लोगों का अब तक कुछ पता नहीं चल सका है जबकि उनकी तलाश में राष्ट्रीय आपदा मोचन बल की टीम भी लगी हुई है।

घटना की जानकारी मिलते ही जामताड़ा के उपायुक्त फैज अक अहमद मुमताज और पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार सिन्हा बृहस्पतिवार रात्रि घटनास्थल पर पहुंच गए और राहत एवं बचाव कार्य का जायजा लिया ।

read more:valentine day : शरीर के इन 7 जगहों पर Kiss करने का क्या है मतलब, हर किस का है अलग अर्थ…जानें

उपायुक्त ने बताया कि दुर्घटना में नदी में डूब रहे पांच लोगों को बचा लिया गया है और एनडीआरएफ के जवान अन्य लोगों की तलाश में जुटे हुए हैं। उन्होंने बताया कि अभी तक यह पुष्टि नहीं हो सकी है कि नाव में वास्तव में कितने लोग सवार थे।