Hardik Patel will join BJP? Know what Says Congress Leader

भाजपा में शामिल होंगे हार्दिक पटेल? कांग्रेस नेता ने इन कयासों पर दिया बड़ा बयान, कही ये बात

कांग्रेस नेता ने इन कयासों पर दिया बड़ा बयान, कही ये बात! Hardik Patel will join BJP? Know what Says Congress Leader

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : April 22, 2022/8:58 pm IST

अहमदाबाद: Hardik Patel will join BJP? कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल लगातार कांग्रेस और पार्टी के प्रबंधन पर सवाल उठा रहे हैं। पार्टी के खिलाफ उनके बागी तेवर को देखते हुए सियासी गलियारों में दबी जुबान से ये कहा जा रहा है कि जल्द ही हार्दिक पटेल भाजपा में शामिल हो सकते हैं। लेकिन कांग्रेस नेता पटेल ने खुद इन कयासों को विराम दे दिया है।

Read More: सरकार ने रायपुर-बिलासपुर सहित प्रदेश के 70 से अधिक डॉक्टरों को नौकरी से निकाला, स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया आदेश

Hardik Patel will join BJP? हार्दिक पटेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि मेरा बीजेपी में शामिल होने का कोई इरादा नहीं है। मैं भाजपा द्वारा हाल ही में लिए गए राजनीतिक फैसलों का स्वागत करता हूं। गुजरात में पार्टी मजबूत है क्योंकि उनके पास निर्णय लेने की क्षमता के साथ नेतृत्व है… मुझे उम्मीद है कि आलाकमान मेरी बात सुनेगा।

Read More: प्रेमी की बाहों में इश्क फरमा रही थी पत्नी, अचानक आ धमका पति, तो बोली- बहुत देर कर दी सनम तुमने आते आते…

कांग्रेस के हार्दिक पटेल ने एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए कहा, “मैं व्यक्तिगत रूप से किसी से नाराज नहीं हूं। मैं कांग्रेस के प्रदेश नेतृत्व से असंतुष्ट हूं। जब पार्टी में कोई सच बोलता है, तो इसे अलग तरह से देखा जाता है, कि यह जाने वाला है। जब पार्टी में कोई इस तरह की बात कर रहा हो तो उनसे इस बात पर चर्चा करनी चाहिए कि वह किस बात से नाराज हैं। भारतीय जनता पार्टी या किसी अन्य पार्टी से कुछ सीखने की जरूरत है। भारतीय जनता पार्टी में तत्काल राजनीतिक निर्णय लेने की क्षमता है। सही बात को स्वीकार करना जरूरी है। अगर कांग्रेस को गुजरात में उभरना है तो उसे निर्णय लेने की क्षमता बढ़ानी होगी।

Read More: 12वीं बोर्ड के पॉलिटिकल साइंस के पेपर में पूछे गए कांग्रेस से जुड़े 6 सवाल, भाजपा ने गहलोत सरकार को लिया आड़े हाथों