शादी का झांसा देकर करता रहा युवती का यौन शोषण, युवक समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज |

शादी का झांसा देकर करता रहा युवती का यौन शोषण, युवक समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

हरियाणा: शादी का झांसा दे युवती का यौन शोषण, पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : September 16, 2021/6:31 pm IST

जींद (हरियाणा), 16 सितंबर । शादी का झांसी देकर युवती का यौन शोषण करने, पीड़िता के घर से 50 हजार रुपये नकद, सोने का गहना चुराने, परिजनों के साथ मिलकर पीड़ित युवती के साथ मार-पीट करने के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

read more: बिना कपड़े पहने भीड़-भाड़ वाले इलाके में कार चला रही थी युवती, पुलिस ने रोका तो करने लगी ऐसी हरकतें

महिला थाना पुलिस को दी गयी शिकायत में पीड़ित युवती ने बताया है कि वह ड्राइक्लीनर का काम करती है और कुछ दिन पहले ही गांव ईंटल खुर्द निवासी विजय के संपर्क में आयी। शिकायत के अनुसार, विजय ने युवती से शादी का वादा करके उसके साथ यौन संबंध बनाए। दो अगस्त से 12 सितंबर तक आरोपी ने कई बार उसका यौन शोषण किया।

read more: टी20 विश्व कप के बाद टी20 कप्तानी से हट जायेंगे विराट कोहली

शिकायत के अनुसार, इस दौरान पीड़िता को सूचना मिली कि आरोपी विजय का किसी दूसरी लड़की के साथ भी संबंध है। पीड़िता के आपत्ति करने पर विजय ने उससे विवाह करने से इंकार कर दिया और उसके परिवार की चार महिलाओं ने पीड़ित युवती की दुकान पर आकर उसके साथ मारपीट की।

read more: दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2021 के बाकी सत्र के लिए पंत को कप्तान बरकरार रखा

महिला थाना पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर आरोपी विजय, शांति, बीरमती, सुंदरी सहित पांच लोगों के खिलाफ यौन शोषण, चोरी, मारपीट करने सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न संबंधित धाराओं में नामजद मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 
Flowers