Heartless uncle committed a scandal with five year old niece

बेरहम चाचा ने पांच साल की भतीजी के साथ कर दिया कांड, जानकर दहल जाएगा दिल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : July 24, 2022/12:52 pm IST

murder of an innocent : उत्तरप्रदेश- उत्तरप्रदेश में एक सनसनी घटना सामने आई है जिसने इंसानियत को तार-तार करके रख दिया है। शामली जिले में एक चाचा ने अपनी पांच साल की भतीजी का बेरहमी से मारकर मासूम को मौत के घाट उतार दिया।उसका कसूर सिर्फ इतना था कि मासूम खाना खाते समय आम के लिए जिद कर रही थी। और इतना ही नही मासूम के शव का हैवान चाचा ने बोरे में डालकर एक तरफ रख दिया।

〈 >>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

यह भी पढ़ेंः इस जिले में धारा 144 लागू, आगामी त्यौहार के मद्देनजर यहां लिया गया फैसला

“आम” के लिए मासूम की हत्या

murder of an innocent : आरोपी के घर के बाजू में रहने वाली छोटी सी मासूम चाचा के घर आई उस समय उसके चाचा आम खा रहे थे जिसे देख मासूम ने भी आम खाने की जिद की जिसके बाद चाचा आगबबूला हो गया और उठकर मासूम के सिर पर रॉड से वार कर दिया जिसके बाद धारदार हथियार से उसका गला काट दिया। इतना ही नही मौत के बाद हैवान चाचा ने मासूम को एक बोरे में भरकर रख दिया। मासूम के परिजन ने देखा कि उनकी बच्ची बाहर से अभी तक नहीं आई जिसके बाद सभी लोग इधर-उधर देखने लगे। परिजनों ने जब चाचा से पूछा तो उन्हें कुछ संदेह हुआ। बच्ची के ना मिलने पर परिजनों ने पुलिस को सूचित किया और चाचा के खिलाफ संदेह की जानकारी दी।

यह भी पढ़ेंः  ‘अधेड़ उम्र के 2 पुरुषों ने मेरी 18 साल की लड़की की इज्जत की धज्जियां उड़ाने का किया दुस्साहस’

पुलिस ने चाचा से घर से किया शव का बरामद

murder of an innocent : वहीं संदेह के आधार पर चाचा के घर की तलाशी ली गई तो पुलिस ने किनारे रखे बोरे में देखा तो मासूम की लाश पडी हुई थी जिसके बाद पुलिस ने लाश को बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो आरोपी ने पुलिस का पूरी घटना बताई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी चाचा के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जेल भेजा दिया गया।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

https://news.google.com/publications/CAAiEDmw7TrHss0psmg14kwgCkgqFAgKIhA5sO06x7LNKbJoNeJMIApI?hl=hi&gl=IN&ceid=IN:hi