Heavy collision between container and bus

Maharashtra Bus Accident : कंटेनर और बस के बीच हुई जोरदार टक्कर, हादसे में 12 लोगों की मौत, 23 घायल

Maharashtra Bus Accident : कंटेनर और बस के बीच हुई जोरदार टक्कर, हादसे में 12 लोगों की मौत, 23 घायल

Edited By :   Modified Date:  October 15, 2023 / 11:13 AM IST, Published Date : October 15, 2023/10:53 am IST

Maharashtra Bus Accident : मुंबई-नागपुर समृद्धि एक्सप्रेसवे के पास एक बार फिर बड़ा हादसा हो गया है। एक तेज रफ्तरा मिनी बस और कंटेनर के बीच जोरदार टक्कर हो गई है। जिसमें करीव 12 लोगों की मौत हो गई और 23 लोग बुरी तरह से घायल हो गए है। इन सभी घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More: MP Congress 1st List: कांग्रेस की 144 नामों वाली पहली सूची में सिर्फ 19 महिला प्रत्याशी, यहां देखें पूरी सूची

बस में सवार थे 35 यात्री

पुलिस के मुताबिक, महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर जिले समृद्धि एक्सप्रेसवे पर रविवार तड़के एक तेज रफ्तार मिनी बस एक कंटेनर से टकरा गई। इस हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई और 23 अन्य घायल हो गए। एक अधिकारी ने बताया कि निजी बस में 35 यात्री सवार थे। उन्होंने बताया कि यह दुर्घटना मुंबई से लगभग 350 किलोमीटर दूर स्थित जिले में एक्सप्रेसवे के वैजापुर इलाके में देर रात करीब 12.30 बजे हुई है।

Read More” First list of MP Congress : जबलपुर पश्चिम से तरुण भनोट को मिला टिकट, कमलनाथ सरकार में रह चुके हैं वित्त मंत्री 

Maharashtra Bus Accident : हादसा कैसे हुआ, इस मामले में सामने आया है कि बस चालक ने पहियों पर नियंत्रण खो दिया था जिससे ये हादसा हुआ था। अधिकारी ने बताया कि परिणामस्वरूप, बस पीछे की ओर से कंटेनर से टकरा गई। इस हादसे में 12 यात्री मारे गये। वहीं बता दें कि मृतकों में पांच पुरुष, छह महिलाएं और एक नाबालिग लड़की शामिल है। अधिकारी ने कहा कि 23 अन्य को चोटें आईं और उन्हें एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp