Helicopter accident, condition of Group Captain Varun Singh is still critical, the whole country is praying for his well being

हेलीकॉप्टर हादसा, ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह की हालत अब भी नाजुक, सलामती के लिए पूरा देश कर रहा प्रार्थना

Helicopter accident, condition of Group Captain Varun Singh is still critical, the whole country is praying for his well being

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : December 12, 2021/8:43 am IST

नई दिल्ली। ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है। भारतीय वायु सेना अधिकारी ने बताया कि कैप्टन की सेहत अब भी ठीक नहीं है। हालांकि उनकी स्थिति स्थिर बनी हुई है। ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का इस समय बेंगलुरू के कमांड अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पढ़ें- मोबाइल यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर पोस्टपेड या प्रीपेड प्लान में पोर्ट कर सकेंगे.. मिलेगी अनुमति!

दरअसल, आठ दिसंबर को हुई हेलिकॉप्टर दुर्घटना में जीवित बचने वाले वे अकेले व्यक्ति हैं। दुर्घटना में सीडीएस जनरल बिपिन रावत और 12 अन्य लोगों की जान चली गई थी।

पढ़ें- Hyundai की इलेक्ट्रिक कार.. 1 बार चार्ज में चलेगी 488 किमी… जानिए इसकी कीमत और इसके फीचर्स

इस बीच वायुसेना के ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के पिता का कहना है कि उनके बेटे एक फाइटर हैं, जिंदगी की जंग जरूर जीतेंगे। वरुण सिंह के पिता कर्नल केपी सिंह (रिटायर्ड) ने फोन पर बताया कि मेरा बेटे की हालत में इतना उतार-चढ़ाव हो रहा है कि वह कैसा है, यह बताना बेहद मुश्किल है। कर्नल केपी सिंह भोपाल में रहते हैं। उन्होंने कहा कि उनके बेटे के स्वास्थ्य पर हर घंटे नजर रखी जा रही है।

पढ़ें- इलेक्ट्रिक कार की रेस में आने वाली है एक और नई मॉडल.. MG की होगी सबसे सस्ती कार.. Nexon EV को सीधे टक्कर

दस साल पहले सेना से रिटायर हुए कर्नल केपी सिंह ने कहा कि हर घंटे की निगरानी में वरुण की तबियत में भी उतार-चढ़ाव आ रहा है। आप कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं हैं। हर कोई उसकी ही सेहत की बात कर रहा है। सबसे अच्छे अस्पताल में सबसे अच्छे डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं।

पढ़ें- cgpsc recruitment 2021, छत्तीसगढ़ में 1449 पदों पर भर्ती.. 2,10,000 तक सैलरी.. देखिए पद और आवेदन से जुड़ी जानकारी

पूरे देश की प्रार्थना है। मैं बहुत भावुक हो गया हूं क्योंकि बहुत से लोग, जिन्हें मैं जानता तक नहीं या सर्विस में हैं या रिटायर्ड हैं, वे भी मिलने आ रहे हैं। यहां तक कि महिलाएं भी आ रही हैं। सभी कह रहे हैं कि वे वरुण को देखना चाहते हैं। इस तरह का प्यार और स्नेह वरुण को मिल रहा है।”