List of star campaigners of Congress released for Himachal elections

Himachal Assembly Election 2022 : कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची जारी, छत्तीसगढ़ से सिर्फ एक नाम शामिल…

Himachal Assembly Election 2022 : List of star campaigners of Congress released, only one name from Chhattisgarh...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : October 23, 2022/10:50 am IST

नई दिल्ली । 12 नवंबर से हिमाचल प्रदेश में मतदान शुरु हो जाएंगे। बीते दिनों चुनाव आयोग ने चुनाव के लिए टाइम टेबल और दिशा निर्देश जारी किए थे। बीजेपी और कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव की तैयारी शुरु कर दी। दोनों पार्टी के नेता बूथ स्तर में सक्रिय हो गए है। इसी बीच कांग्रेस ने हिमाचल चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है।

यह भी पढ़े :  Cabinet minister V. Somanna slapped woman: केबिनेट मंत्री ने महिला को खुले मंच में मारा थप्पड़, इस काम से नाराज हुए नेता जी

इस सूची में सोनिया गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी, अशोक गहलोत समेत कांग्रेस के कुल 40 नेताओं के नाम शामिल किए गए है। स्टार प्रचारकों की सूची में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का भी नाम शामिल है।

यह भी पढ़े :  Amleshwar Murder Case: सराफा व्यापारी हत्या और लूट मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, एक महिला के शामिल होने को लेकर पुलिस ने कही ये बात

हिमाचल प्रदेश में चुनाव के लिए 25 अक्टूबर तक नामांकन होंगे। प्रदेश में एक ही चरण में वोटिंग 12 नवंबर को होगी। जबकि वोटों की गिनती 8 दिसंबर होगी। इसके साथ ही राज्य में आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू हो चुकी है। सभी पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुटी हैं।