Himachal Pradesh School News drunk teacher

स्कूल में ही शराब की बोतल खोलकर पेग लगाने लगे गुरूजी, ग्रामीणों को हुआ शक, फिर…….देखें वीडियो

Himachal Pradesh School News : अध्यापकों का स्कूल के कमरे में शराब पीते हुए वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ है। दोनों अध्यापक इसी स्कूल में तैनात हैं, इनमें एक मुख्याध्यापक और एक ड्राइंग अध्यापक बताया जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : October 8, 2022/11:57 am IST

drunk teacher : शिमला – हमारे देश में स्कूल को विद्या का मंदिर कहा जाता है। और ज्ञान देने वाले टीचर को गुरू का दर्जा दिया गया है। कहते है कि धरती पर ज्ञान की परिभाषा सिखाने वाला गुरू ही होता है। लेकिन आज कल स्कूल में टीचर्स को कुछ अलग ही रंग देखने को मिलता है। आजकल तो टीचर शराब के नशे में स्कूल पहंुच जाते है। वहीं हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां पर सरकारी स्कूल के शिक्षक स्टाफ में ही एक टीचर शराब की बोतल खोलकर पीने बैठ गए। यह पूरा मामला गगरेट गांव के दियोली बाडी के एक स्कूल का है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : इन शानदार लोकेशन पर होगी मेगास्टार फिल्मों की शूटिंग, सिल्वर स्क्रीन पर चमकेगा “हमारा प्रदेश” 

drunk teacher : अध्यापकों का स्कूल के कमरे में शराब पीते हुए वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ है। दोनों अध्यापक इसी स्कूल में तैनात हैं, इनमें एक मुख्याध्यापक और एक ड्राइंग अध्यापक बताया जा रहा है। ये अध्यापक करीब एक माह से स्थानीय लोगों की नजर में थे और अक्सर स्कूल बंद होने के बाद भी गेट खुला रहने पर इन दोनों पर शक था।

read more : T20 World Cup 2022 : टी20 वर्ल्ड कप में बुमराह की जगह लेगा यह तेज गेंदबाज, पिच पर दिखाएगा अपनी गेंदबाजी का कहर 
drunk teacher : स्थानीय व्यक्ति ने दुकान से सोडा की बोतल अध्यापक को खरीदते देखा तो उसे शक हुआ और उसने अध्यापक का पीछा किया। करीब 4:34 बजे स्थानीय लोग एकत्रित होने लगे और मुख्याध्यापक के कमरे में चले गए। वहां मेज पर शराब की बोतल थी और अध्यापक शराब के नशे में धुत थे। लोगों ने इनका वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया। साथ ही इसकी सूचना जिलाधीश को भी दी गई।

एसएमसी ने जताया विरोध, कार्रवाई की मांग-Himachal Pradesh School News

drunk teacher : एसएमसी प्रधान भी मौके पर पहुंची और उसने भी शिक्षा विभाग से दोनों अध्यापकों को हटाने की मांग की है। दुर्गा क्लब बाड़ी दियोली ने भी इसका कड़ा विरोध किया है। स्थानीय लोगों ने कहा कि गांव में यह सब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। शिक्षा विभाग इस मामले में तुरंत कार्रवाई करे।