Hindu organizations raised slogans of Jai Shri Ram amid Christmas celebrations in school

स्कूल में क्रिसमस सेलिब्रेशन के बीच हिंदू संगठन वालों ने बोला धावा, लगाए जय श्रीराम के नारे

हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने हंगामा मचाया और जय श्रीराम के नारे लगाए। इस घटना से बच्चों और शिक्षकों में दहशत में आ गए।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : December 26, 2021/9:43 am IST

गुरुग्राम, हरियाणा। गुरुग्राम में क्रिसमस सेलिब्रेशन को लेकर बवाल मच गया है। दरअसल स्कूल में क्रिसमस कार्यक्रम के हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने हंगामा मचाया और जय श्रीराम के नारे लगाए। इस घटना से बच्चों और शिक्षकों में दहशत में आ गए।

यह भी पढ़ें: धड़ल्ले से पकड़ी जा रही प्रतिबंधित छोटी मछली, आंखें मूंदे बैठे हैं मत्स्य विभाग के अधिकारी

जानकारी के अनुसार हरियाणा के गुरुग्राम स्थित एक स्कूल में क्रिसमस का कार्यक्रम चल रहा था, तभी वहां एक लोकल नेता अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और कार्यक्रम को रोकते हुए जय श्रीराम का नारा लगाने लगे। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें:  अपराधों पर अंकुश लगाने पुलिस का नया कदम, तैयार हो रही सक्रिय बदमाशों के गैंग और उनके गुर्गों की कुंडली

वीडियो में, एक व्यक्ति बच्चों के एक समूह से कहता हुआ दिखाई दे रहा है- “हम यीशु का अनादर नहीं करते …हम पूरे विश्व का कल्याण चाहते हैं, लेकिन धर्म परिवर्तन के आधार पर नहीं। धर्म परिवर्तन के प्रलोभन में ना आएं, अन्यथा भारतीय संस्कृति का विनाश निश्चित है”। इस दौरान वो बार-बार जय श्री राम का नारा भी लगाते रहता है।

यह भी पढ़ें:  हाथों में तीर कमान लेकर आकांक्षा छात्रावास की छात्राओं और आदिवासियों के साथ थिरके सीएम शिवराज

एक अन्य वीडियो में, पुरुषों का एक समूह जय श्री राम के नारे लगाते हुए दिखाई दे रहा है। स्क्रॉल के अनुसार मंच पर दिखाई देने वाले शख्स की पहचान कर ली गई है। इस घटना से मचे बवाल पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। घटना को लेकर आरोप लगाया कि कार्यक्रम के दौरान हिंदू धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई जा रही थी, और हिंदुओं को बांटने की कोशिश की जा रही थी।

यह भी पढ़ें:  पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर सीएम शिवराज ने इंदौर को दी करोड़ों की सौगात

 
Flowers