CM Shivraj gave crores gift to Indore on birth anniversary Atal Bihari

पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर सीएम शिवराज ने इंदौर को दी करोड़ों की सौगात

सीएम शिवराज ने इंदौर को दी करोड़ों की सौगात! CM Shivraj gave crores gift to Indore on birth anniversary of Atal Bihari Vajpayee

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : December 25, 2021/11:38 pm IST

इंदौर: CM Shivraj gave crores gift  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के मौके पर इंदौर को परिवहन के क्षेत्र में करोड़ों की सौगात दी। उन्होने टंट्या भील चौराहे से तेजाजी नगर तक की 6 लेन सड़क का भूमिपूजन किया। यह सड़क एबी रोड को रिंग रोड और बायपास से जोड़ती और यहां शहर की कई प्रमुख धार्मिक और शैक्षणिक संस्थान स्थित है। साथ, ही खंडवा, बुरहानपुर होते हुए महाराष्ट्र जाने के लिए भी ये एक प्रमुख सड़क है।

Read More: ‘छत्तीसगढ़ बनाने और हमें नया पता देने का श्रेय अटल जी को है’ पूर्व पीएम की जयंति पर बोले रमन सिंह

CM Shivraj gave crores gift  इसके अलावा मुख्यमंत्री ने इंदौर मेट्रो ट्रेन से संबंधी करीब 1 हजार 34 करोड़ के कार्यों का भूमिपूजन किया। मुख्यमंत्री निर्माणाधीन मेट्रो ट्रेन के 16 स्टेशन का नींव रखी। वहीं घोषणा की है, कि इंदौर से उज्जैन और पीथमपुर के बीच भी मेट्रो ट्रेन के लिए सर्वे कराया जाएगा। क्योंकि इंदौर मेरे सपनों का शहर है, इंदौर ने मध्य प्रदेश का मान बढ़ाया है। लिहाजा,यहां कि जनता की सुविधा के लिए भी सरकार खुल दिल से काम करेगी।

Read More: रायपुर में दो दिवसीय धर्म संसद की शुरुआत, कल शामिल होंगे सीएम भूपेश बघेल