Smriti Irani New House

Smriti Irani New House: सिर पर कलश रख पति के साथ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने किया नए घर में प्रवेश, जनता से किया वादा हुआ पूरा

सिर पर कलश रख पति के साथ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने किया नए घर में प्रवेश, जनता से किया वादा हुआ पूरा! Smriti Irani New House

Edited By :   Modified Date:  February 22, 2024 / 09:35 PM IST, Published Date : February 22, 2024/9:12 pm IST

नई दिल्ली। Smriti Irani New House केंद्रीय मंत्री व सांसद स्मृति ईरानी के नव नवनिर्मित आवास का गृह प्रवेश कार्यक्रम गुरुवार को वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ पूरे विधि विधान से संपन्न हुआ। स्मृति ने अपने पति जूबिन ईरानी के साथ सिर पर कलश रख कर नव निर्मित घर में प्रवेश किया। इसी के साथ गृह प्रवेश की दो दिवसीय पूजा पूरी हुई। यह घर आधुनिक सुविधाओं से लैस है। महाकालेश्वर मंदिर उज्जैन से आए आशीष जी महाराज ने सभी वैदिक क्रिया कर्म संपन्न करवाया। गृह प्रवेश के प्रीतिभोज में आम व खास दोनों ही जुटे।

Read More: Aaj Ka Itihas : 22 फरवरी की महत्त्वपूर्ण घटनाएं, पढ़ें आज का इतिहास 

Smriti Irani New House नव नवनिर्मित आवास के गृह प्रवेश के कार्यक्रम में दिग्गज नेताओं का जमावड़ा लगा रहा। वहीं पर पहुंची मालिनी अवस्थी भजन गाकर नृत्य प्रस्तुत किया। इस दौरान अमेठी जनपद मुख्यालय गौरीगंज स्थित मैदान मवई गांव में उनके आवास पर केंद्र व उत्तर प्रदेश के मंत्रियों का जमावड़ा दिनभर देखने को मिला और मालिनी अवस्थी ने भजन गाकर नित्य प्रस्तुत किया।

Read More: सूर्य की तरह चमकेगा इन राशि के जातकों का भाग्य, चारो ओर से बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा 

वहीं गृह प्रवेश कार्यक्रम में आए विधानसभा अध्यक्ष सतीश माना, केंद्रीय मंत्री दानिश आजाद, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने बताया कि केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद का किया गया अमेठी वासियों से वादा आज पूरा हो गया है।

Read More: Train Accident In Odisha : ओडिशा में एक और बड़ा रेल हादसा, वीडियो देख दहल जाएगा आपका दिल 

क्योंकि जिस प्रकार से अभी तक लोगों को अपनी शिकायतों के निराकरण के लिए केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी से मिलने के लिए दिल्ली जाना पड़ता था। आज उन्हीं लोगों के लिए अब दिल्ली जाने की जरूरत नहीं है, क्योंकि सांसद आवास उनके खुद के लोकसभा में बनकर तैयार हो चुका है और अब अमेठी की जनता से उनकी सांसद स्मृति ईरानी बराबर अपने आवास पर मुलाकात करेंगी और लोगों की जरूरत और शिकायतों को देखतें हुए इसका जल्द से जल्द निराकरण करने की कोशिश में निरंतर लगी रहेगी।

Read More: प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों के लिए 393 नए पदों पर होगी भर्ती, स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा ऐलान… 

क्योंकि देखा जाए तो आज अमेठी उनके घर है और हमेशा से ही उनका घर रहेगा बात राजनीति कि की जाए तो यह अलग बातें हैं मगर अमेठी की जनता उन्हें अपने परिवार का सदस्य मान चुकी है। अपने लोगों के लिए कार्य करना कोई राजनीतिक पैठ नहीं है बल्कि उनका दायित्व है।

Read More: छत्तीसगढ़ के सरकारी अस्पतालों में स्पेशलिस्ट रोबोटिक डॉक्टर करेंगे इलाज, स्वास्थ्य मंत्री ने सदन में किया ऐलान 

जिसको लेकर वह आज अमेठी के लिए अमेठी की जनता के लिए समर्पण भाव से लगी हुई है ताकि लोगों को इस बात से जरा सा भी दुख नहीं होना चाहिए कि अमेठी से किया गया वादा उन्होंने पूरा नहीं किया बल्कि उन्होंने अपने वादे को पूर्ण करने के लिए कोई जोर कोशिश कर निरंतर अमेठी वासियों के बीच में रहने का संकल्प बना लिया।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें