Train Accident In Odisha : ओडिशा में एक और बड़ा रेल हादसा, वीडियो देख दहल जाएगा आपका दिल | Train Accident In Odisha

Train Accident In Odisha : ओडिशा में एक और बड़ा रेल हादसा, वीडियो देख दहल जाएगा आपका दिल

Train Accident In Odisha : गुरूवार को ओडिशा में एक और बड़ा रेल हादसा हुआ है। ढेंकनाल जिले के जोरंडा रोड रेलवे स्टेशन के पास गोबिंदपुर में एक

Edited By :   Modified Date:  February 22, 2024 / 08:58 PM IST, Published Date : February 22, 2024/8:58 pm IST

ओडिशा : Train Accident In Odisha : गुरूवार को ओडिशा में एक और बड़ा रेल हादसा हुआ है। ढेंकनाल जिले के जोरंडा रोड रेलवे स्टेशन के पास गोबिंदपुर में एक ट्रेन के इंजन में आग लग गई। आग लगने की सुचना मिलते ही हड़कंप मच गया। आनन-फानन में दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया है। घटना के बाद इलाके में बिजली कनेक्शन बंद कर दिया गया है और उस रास्ते को दूसरी ट्रेनों के लिए भी बंद कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें : प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों के लिए 393 नए पदों पर होगी भर्ती, स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा ऐलान… 

आग लगने का कारण अज्ञात

Train Accident In Odisha :  अधिकारियों ने बताया कि, आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। दमकल की गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं। फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ के सरकारी अस्पतालों में स्पेशलिस्ट रोबोटिक डॉक्टर करेंगे इलाज, स्वास्थ्य मंत्री ने सदन में किया ऐलान 

रुट पर प्रभावित यातायात

Train Accident In Odisha :  आग लगने की घटना के बाद उस इलाके में बिजली का कनेक्शन बंद कर दिया गया है। साथ ही उस रास्ते को अन्य ट्रेनों के लिए भी बंद कर दिया गया है, जिससे रेल यातायात प्रभावित हो सकता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp