Honeymoon night bride cut husband private part in case of UP Kaushambi

सुहागरात की तमन्ना रह गई अधूरी, दुल्‍हन ने दांत से काटा पति का प्राइवेट पार्ट, फिर जो हुआ…

मामले में अब पुलिस केस दर्ज कर नई नवेली दुल्हन की तलाशी शुरू कर रही है, Honeymoon night bride cut husband private part

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : March 2, 2022/4:54 am IST

bride cuts husband private part : कौशांबी। सुहागरात की सेज पर एक नई नवेली दुल्हन ने ऐसा कांड किया है जिसकी चर्चा पूरे इलाके में जोर शोर से हो रही है। वहीं ये कांड सुनकर हर कोई हैरान है। मामले में अब पुलिस केस दर्ज कर नई नवेली दुल्हन की तलाशी शुरू कर रही है।

यह भी पढ़ें: ASI, प्रधान आरक्षक सहित 59 कॉन्स्टेबल का ट्रांसफर.. एसपी ने जारी की सूची.. देखिए

यह चौंकाने वाला मामला उत्तरप्रदेश के कौशांबी जनपद के कोखराज क्षेत्र के एक गांव की है। बताया जा रहा है कि जब महिला पति के साथ सुहागरात मनाने से इनकार कर रहा था, इस बीच महिला ने अपने ही पति के प्राइवेट पार्ट पर दांत काट लिया।

यह भी पढ़ें:  भट्ठा मालिकों पर पर्यावरण मंत्रालय सख्त.. नए नियम का करना होगा पालन.. जान लें क्या है ये

बता दें कि महिला ने अपने पति को इस कदर घायल कर दिया कि वह ​बेड पर ही कराहने लगा। इस दौरान नवविवाहिता नगदी और गहने लेकर फरार हो गई। शिकायत पर पुलिस ने आशंका जताई है कि ‘लुटेरी दुल्‍हन’ ने लूटपाट के कांड को अंजाम देने की नीयत से ही शादी की और सबकुछ लूटकर फरार हो गई। फिलहाल पुलिस महिला की तलाशी में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:  Joe Biden LIVE Update : ‘यूक्रेन के हर इंच की करेंगे रक्षा’, बाइडेन की हुंकार, पुतिन को कहा ‘तानाशाह’

27 जनवरी को हुई थी शादी

पीड़ित शख्‍स ने बताया कि उनकी शादी मीरजापुर के विंध्‍याचल में 27 जनवरी को हुई थी। शादी के बाद ससुराल पहुंची युवती ने पति को सुहागरात के दिन भी शारीरिक संबंध नहीं बनाने दिया। युवक का कहना है कि उनकी पत्‍नी लगातार कोई न कोई बहाना बनाकर सुहागरात मनाने से आनकानी करती रही। इस बीच हर हाल में सुहागरात मनाने की कोशिश। तभी उसने दांत से घायल कर दिया। यह खौफनाक घटना पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई है। पुलिस महिला की पहचान कर तलाशी में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:  ट्रेलर से टकराई बाइक, मोटरसाइकिल सवार तीनों की मौत