प्यार में फंसाकर अमीरों को फ्लैट पर बुलाती थी हनीप्रीत, फिर शुरू होता था ये गंदा खेल, ऐसे हुआ खुलासा

case of honey trap in delhi : पुलिस ने बताया कि आरोपी खुद को पुलिसकर्मी बताकर डरा धमका कर वसूली करते थे।

Edited By: , June 24, 2022 / 02:05 PM IST

नई दिल्ली। case of honey trap in delhi : हनी ट्रैप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस बार दिल्ली पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर इसका खुलासा किया है। वहीं आरोपी महिला मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी खुद को पुलिसकर्मी बताकर डरा धमका कर वसूली करते थे।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें:  शहर की सड़कें बनी नदी! गाड़ियों की जगह नाव से ‘सफर’ कर रहे लोग, अब तक 108 मौतें…देखें वीडियो

case of honey trap in delhi  : पुलिस ने बताया कि 55 वर्षीय शख्स ने थाने में शिकायत कराई थी। बताया था कि हनीप्रीत ने सोशल मीडिया पर उससे दोस्ती की और उसे यहां पश्चिम विहार स्थित अपने फ्लैट में बुलाया। जब वह प्रीत के सात उसके रूम में समय बिता रहा था, तभी तीन लोग पुलिसकर्मियों की आड़ में फ्लैट में घुस गए। एक अधिकारी ने कहा कि उन्होंने धमकी देते हुए उससे डेढ़ लाख रुपये की वसूली की कि अगर उसने उनकी मांग नहीं मानी तो उसके खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:  Government Job Recruitment: सिर्फ 20 रुपये में कर सकते हैं आवेदन! 10वीं पास जल्दी करें अप्लाई

इसके बाद पीड़ित शख्स ने मामले की शिकायत पुलिस से की। वहीं हरकत आई पुलिस की एक टीम ने तुरंत कार्रवाई की और फ्लैट पर छापा मारा। इस दौरान पुलिस ने पवन (37), मंजीत (33) और दीपक (29) को दबोचा। पुलिस ने बताया कि सभी आरोपी हरियाणा के रहने वाले हैं। पुलिस ने बताया कि गिरोह की महिला सदस्य हनीप्रीत फरार है। वहीं पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया कि पवन ही मास्टरमाइंड है। वह बहादुरगढ़ में नीरज से मिला था और बाद में वह हनी ट्रैपिंग के मामलों में शामिल हो गया था।

यह भी पढ़ें:  इस तरह बच गई 42 लाख भारतीयों की जान! दुनियाभर में करीब 2 करोड़ संभावित मौतों को रोका

पुलिस ने कहा कि पवन की सोशल मीडिया पर हनी प्रीत से दोस्ती हो गई और उन्होंने एक सिंडिकेट बनाया। अपनी योजना को अंजाम देने के लिए उन्होंने फ्लैट किराए पर ले लिया। प्रीत ने रितु बंसल के नाम से अपना एक फर्जी सोशल मीडिया प्रोफाइल बनाया और अमीर दिखने वाले पुरुषों से दोस्ती करने लगी। उसने वीडियो कॉल के माध्यम से शिकायतकर्ता के साथ नजदीकी बढ़ाई और उसे फ्लैट पर उससे मिलने के लिए राजी किया।

और भी है बड़ी खबरें…