hookah bar closed on new year celebration

नए साल के जश्न पर पुलिस अलर्ट, रात इतने बजे के बाद बंद हो जाएंगे ये प्रमुख रास्ते, उल्लंघन करने पर होगी सख्त कार्रवाई

hookah bar closed on new year celebration पब और बार के मालिकों को भी निर्देश दिया गया है कि वे शराब पीने वालों के लिए यात्रा की व्यवस्था करें

Edited By :   Modified Date:  December 31, 2022 / 06:28 PM IST, Published Date : December 31, 2022/6:28 pm IST

hookah bar ban on new year celebration: हैदराबाद पुलिस ने शनिवार को नए साल के जश्न के मद्देनजर यातायात प्रतिबंध लगा दिया है और चेतावनी दी है कि नशे की हालत में वाहन चलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। तीनों आयुक्तालयों की सीमा में पुलिस ने 31 दिसंबर और 1 जनवरी की रात को यातायात के उचित नियंत्रण और नियमन की सुविधा के लिए कई सड़कों और फ्लाईओवरों को बंद करने की घोषणा की है।

Read more: एलिवेटेड फ्लाईओवर को मिली मंजूरी, इतने करोड़ रुपए की लागत में बनेगी राजधानी की ये रोड 

पब बार को दिया गया निर्देश

हैदराबाद, साइबराबाद और राचकोंडा के पुलिस आयुक्तों ने यातायात प्रतिबंध लगाने के लिए अधिसूचना जारी की है। पुलिस नशीले पदार्थो की खपत को रोकने के लिए पब और बार पर कड़ी नजर रखेगी। पब और बार के मालिकों को भी निर्देश दिया गया है कि वे शराब पीने वालों के लिए यात्रा की व्यवस्था करें।

उन्होंने आगे कहा, “कोई भी बार/पब/क्लब आदि जानबूझकर या लापरवाही से अपने ग्राहकों/सहयोगियों को अपने परिसर में शराब पीकर गाड़ी चलाने की अनुमति देता है तो उसके खिलाफ कानून के अनुसार सख्ती से निपटा जाएगा और संबंधित प्रबंधन पर अपराध को बढ़ावा देने के लिए कार्रवाई की जाएगी।”

आउटर रिंग रोड रहेगी बंद

hookah bar ban on new year celebration: अधिकारियों ने चेतावनी दी है कि नशे की हालत में वाहन चलाने वालों पर 10,000 रुपये का जुर्माना लगाया जाएगा या उन्हें छह महीने तक की जेल हो सकती है। बेगमपेट और लंगर हौज को छोड़कर शहर के सभी फ्लाईओवर यातायात के लिए बंद रहेंगे। आउटर रिंग रोड (ओआरआर) रात 10 बजे से बंद हो जाएगा।

Read more: Post Office Scheme: मिलेगा बढ़िया ब्‍याज और पैसा भी रहेगा सुरक्षित, इन स्कीमों में निवेश करने वालों की लगी लॉटरी 

हल्के मोटर वाहनों के लिए सुबह 5 बजे तक प्रतिबंध रहेगा। हालांकि राजीव गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट जाने वाले वाहनों को आगे जाने दिया जाएगा। हवाईअड्डे की ओर जाने वालों को छोड़कर पीवीएनआर एक्सप्रेस वे भी इसी अवधि के लिए बंद रहेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें