बच्चे की हत्या करने पर मिली खौफनाक सजा! मजदूरों ने आरोपी को जिंदा जलाया |

बच्चे की हत्या करने पर मिली खौफनाक सजा! मजदूरों ने आरोपी को जिंदा जलाया

असम में बच्चे की हत्या के आरोपी को मजदूरों ने जिंदा जला दिया। बताया जा रहा है कि जिस युवक को जिंदा जलाया गया है वो मानसिक तौर से बीमार था। घटना डिब्रूगढ़ जिले की है।Horrible punishment for killing a child! laborers burnt the accused alive

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : March 13, 2022/3:56 pm IST

नई दिल्ली। laborers burnt accused alive: असम में बच्चे की हत्या के आरोपी को मजदूरों ने जिंदा जला दिया। बताया जा रहा है कि जिस युवक को जिंदा जलाया गया है वो मानसिक तौर से बीमार था। घटना डिब्रूगढ़ जिले की है। बताया जा रहा है कि यहां चाय के बागान में काम कर रहे मजदूरों ने युवक को जिंदा जलाया। पुलिस ने बताया कि मारे गए युवक पर आरोप था कि शनिवार को उसने एक बच्चे की हत्या कर दी थी।

read more: सेबी के पास नए दस्तावेज जमा कराए बिना सरकार के पास एलआईसी का आईपीओ लाने को 12 मई तक का समय
laborers burnt accused alive: ढोलाजन टी स्टेट में हुई इस घटना के बाद से लोग स्तब्ध हैं। पुलिस अधीक्षक शिवांतक मिश्रा ने कहा कि लड़का कुछ अन्य लड़कों के साथ सुनीत तांती नाम के एक युवक के बरामदे में खेल रहा था। स्थानीय लोगों का कहना है कि सुनीत तांती दीमागी तौर से बीमार था। अचानक तांती को गुस्सा आ गया और उसने बच्चे को मार डाला। जानकारी के मुताबिक उसने बच्चे का गला काट दिया था।

read more: Police Naxal Encounter in Sukma : सर्चिंग पर निकले थे जवान | मुठभेड़ में DRG के 2 जवान घायल
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है। डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हालात अभी नियंत्रण में हैं। अब तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है।