Horrible view of Himachal

हिमाचल का भयावह नजारा, हो सकती है केदारनाथ जैसी त्रासदी! देखें वीडियो

Horrible view of Himachal हिमाचल प्रदेश में सोमवार को लगातार तीसरे दिन भी बारिश का कहर जारी है। भूस्खलन होने से तीन लोगों की मौत....

Edited By :   Modified Date:  July 11, 2023 / 09:51 AM IST, Published Date : July 11, 2023/9:51 am IST

Horrible view of Himachal : हिमाचल प्रदेश। हिमाचल प्रदेश में सोमवार को लगातार तीसरे दिन भी बारिश का कहर जारी है। जहां बीते दो दिन में अचानक आई बाढ़ और भूस्खलन में 18 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके अलावा बारिश के चलते अधिकांश जलविद्युत परियोजनाएं प्रभावित हुई हैं और सैकड़ों करोड़ रुपये की संपत्ति नष्ट हो गई है।

Read more: बह गई सड़के और कारें, ढह गए पुल, बाढ़ का उतरा पानी तो दिखा तबाही का ऐसा मंजर, 100 से ज्यादा की मौत 

अकेले शिमला जिले में सोमवार को भूस्खलन ने चार और लोगों की जान ले ली। शिमला के ठियोग उपमंडल में सोमवार सुबह एक मकान में भूस्खलन होने से तीन लोगों की मौत हो गई।

बाढ़ और बारिश का भयावह मंजर

बारिश की वजह से अबतक उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा मौतें हुईं हैं। यूपी में बारिश और बिजली गिरने से कई लोगों की मौत हुई है। ये आंकड़ा 40 से 45 के बीच का है। दिल्ली में अबतक 5 लोगों मौत हुई है। वहीं हिमाचल प्रदेश की बात करें तो यहां से दिल दहला देने वाली तस्वीरें सामने आ रही है।

Read more: बिलासपुर में 16 से 20 जुलाई तक प्रभावित रहेंगी कई ट्रेनें, एक ट्रेन को किया गया डायवर्ट 

Horrible view of Himachal: हिमाचल प्रदेश में अबतक 30 लोगों की मौत हुई है। हिमाचल के कांगड़ा में दो मौंतें हुई है, जिसमें एक की पहचान अभी बाकी है। चम्बा में 3, मण्डी 3, कुल्लू 6, शिमला 11, बिलासपुर 1, सिरमौर 1, सोलन 3 मौंतें हुई हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें