Old Man brutally killed By Hotel employee

होटल कर्मचारी ने बुजुर्ग को निर्मम तरीके से उतारा मौत के घाट, वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हुआ आरोपी

Old Man brutally killed : महाराष्ट्र के ठाणे शहर के एक होटल में वहां काम कर रहे एक कर्मचारी ने 65 वर्षीय बुजुर्ग पर धारदार हथियार से हमला कर

Edited By :   Modified Date:  May 28, 2023 / 12:28 PM IST, Published Date : May 28, 2023/12:28 pm IST

ठाणे : Old Man brutally killed : महाराष्ट्र के ठाणे शहर के एक होटल में वहां काम कर रहे एक कर्मचारी ने 65 वर्षीय बुजुर्ग पर धारदार हथियार से हमला कर कथित तौर पर उनकी हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि घटना शनिवार को जंबली नाका इलाके में स्थित एक होटल में हुई जहां काराबाई रामभाई सुवा नामक व्यक्ति ने किराए पर कमरा लिया था।

यह भी पढ़ें : सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से टकराई बस, 1 यात्री की मौके पर मौत, 12 लोग गंभीर रूप से घायल 

Old Man brutally killed : अधिकारी ने बताया कि आरोपी होटल के कर्मचारी ने कथित तौर पर बुजुर्ग के चेहरे और गर्दन पर धारदार हथियार से हमला किया और फिर मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि बुजुर्ग का शव कमरे में खून से लथपथ पड़ा मिला, जिसके बाद होटल के अन्य कर्मचारियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

यह भी पढ़ें : नए संसद भवन की ओर कूच कर रहे पहलवान हिरासत में, बैरिकेडिंग तोड़ने पर कार्रवाई 

Old Man brutally killed : अधिकारी ने बताया कि शव को बाद में पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया और आरोपी वेटर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी वेटर का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें