3 women were brutally thrashed. After this, all four were caught & excreta & urine were forcibly put in their mouths

मानवता की सारी हदे पार ! ‘डायन’ बताकर एक ही परिवार के 4 लोगों को खिलाया मानव मल

मानवता की सारी हदे पार ! ‘डायन’ बताकर एक ही परिवार के 4 लोगों को खिलाया मानव मल : Humanity crossed all limits! Human feces fed to 4 people of the same family posing as a 'witch'

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : September 27, 2022/6:22 am IST

झारखंड । आज हम 21वी सदी में जी रहे है। आज सारी चीजे इंटरनेट के माध्यम से संचालित होती है। देश के ज्यादातर गांवों के बच्चे शिक्षित हो चुके है। कई राज्यों के ग्रामीण भी अधिकतर साक्षर है। ऐसे में अगर जादू टोना के नाम पर लोगों को प्रताड़ित करने की खबर आए। तो ये सोचने वाली बात है कि हम आज के जमाने में ऐसी चीजों पर विश्वास करते है।

यह भी पढ़े ;  हिमस्खलन की चपेट में आने से 1 की मौत, भारतीय पर्वतारोही सहित 12 घायल

राज्य के दुमका जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां सरियाहाट पीएस क्षेत्र के असवारी गांव में जादू टोना करने के आरोप में तीन महिलाओं समेत एक ही परिवार के 4 लोगों को बंधक बनाया गया। उन्हें सबके सामने मानव मल का सेवन करने के लिए मजबूर किया गया। पुलिस ने मामले के संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़े ;  इस दिन होगा ग्राम पंचायत चुनाव के लिए मतदान, राज्य निर्वाचन आयोग ने किया ऐलान 

थाना प्रभारी ने बताया कि अस्वारी गांव के ही लोगों ने ‘जादू-टोना’ करने के शक में तीन ग्रामीण महिलाओं- रसी मुर्मू (55), सोनमुनी टुड्डू (60) और कोलो टुड्डू (45) तथा श्रीलाल मुर्मू नामक 40-वर्षीय पुरुष की जमकर पिटाई की तथा उसके बाद उन्हें जबरन मल-मूत्र पिलाया। उन्होंने बताया कि घटना के बाद पीड़ित परिवार इस कदर सहमा हुआ था कि किसी ने पुलिस से मदद मांगने की हिम्मत तक नहीं की।

 

 

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers