पत्नी के चेहरे पर तेजाब फेंक फरार हुआ पति, खूबसूरत दिखने के लिए कर रही थी ऐसा काम |

पत्नी के चेहरे पर तेजाब फेंक फरार हुआ पति, खूबसूरत दिखने के लिए कर रही थी ऐसा काम

Husband throwing acid on wife's face: इससे महिला गंभीर रूप से झुलस गई है, आनन-फानन में महिला को इलाज के लिए रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : November 28, 2022/9:30 am IST

Husband throwing acid on wife’s face: रांची, 28 नवंबर 2022। झारखंड की राजधानी रांची नामकुम में एक सनकी युवक ने अपनी ही पत्नी पर तेजाब फेंक कर फरार हो गया। इससे महिला गंभीर रूप से झुलस गई है, आनन-फानन में महिला को इलाज के लिए रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

read more: UPHESC : असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खुशखबरी, 1017 पदों पर होगी भर्ती, संख्या बढ़ी

जानकारी के अनुसार, नामकुम के रहने वाले युवक ने घरेलू विवाद के बाद अपनी पत्नी पर तेजाब फेंक दिया, इस हमले में पत्नी बुरी तरह से घायल हो गई है, आनन-फानन में इलाज के लिए उसे रिम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया। रिम्स में पहुंचे पीड़िता के परिजनों ने बताया कि रविवार सुबह पीड़िता अपने घर में चेहरे को पानी से धो रही थी, उसी दौरान उसका पति वहां पहुंचा और स्टील के जग में रखे तेजाब को अचानक पत्नी के चेहरे पर फेंक दिया। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया।

read more: मेरठ में शिक्षिका से छेड़छाड़, तीन नाबालिग छात्र समेत चार हिरासत में

Husband throwing acid on wife’s face: तेजाब चेहरे पर पड़ते ही महिला चिल्ला उठी। वहीं चीख-पुकार की आवाज सुनकर आसपास के लोग भागकर मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल ले गए, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ की। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है, मामले की तफ्तीश में जुटे पुलिस अफसर ने कहा कि विवाद क्या है, इसका खुलासा जल्द किया जाएगा।