Husband and His Friend Rape in hotel with wife

’रोमांस करेंगे कहकर होटल ले गया था पति, वहां दोस्तों के साथ मिलकर….’ महिला ने मीडिया के सामने किया सनसनीखेज खुलासा

’रोमांस करेंगे कहकर होटल ले गया था पति, वहां दोस्तों के साथ मिलकर....’! Husband and His Friend Rape in hotel with wife

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : August 27, 2022/4:05 pm IST

बड़ौतः Husband Rape in hotel  बागपत जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने पति और उनके दोस्तों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया के सामने ये बातें कही है। वहीं, पीड़िता ने यह भी कहा है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह खुदकुशी कर लेगी।

Read More: कृषि क्षेत्र का विविधीकरण ऊर्जा, बिजली क्षेत्र में करने की जरूरतः गडकरी

Husband Rape in hotel  महिला ने बताया कि उसका अपने पति से विवाद चल आ रहा था, जिसे सुलझाने की बात कहकर पति ने हरिद्वार बुलाया था। उसका पति उसे श्रवणनाथ नगर क्षेत्र के एक होटल में ले गया था, जहां पति ने अपने दो दोस्तों के साथ उसके साथ दुष्कर्म किया था। इस दौरान उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई गई, उस वक्त भी पुलिस ने उसकी शिकायत अनसुनी कर दी थी।

Read More: जेकेसीए ‘घोटाला’ : फारूक अब्दुल्ला स्वास्थ्य कारणों से अदालत में पेश नहीं हुए

उसने कोर्ट के आदेश पर अपने पति एवं उसके दो दोस्तों के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराया था लेकिन तब से अब तक पुलिस ने उसकी शिकायत पर कार्रवाई करना उचित नहीं समझा। महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति उसे चरित्रहीन साबित करने में जुटा है। बताया कि उसका विवाह वर्ष 2008 में हुआ था, लेकिन उसका पति उससे तलाक लेना चाहता है।

Read More: CM भूपेश बोले- बहुत कम अंतराल में तीसरी बार गृहमंत्री से मुलाकात, छत्तीसगढ़ राज्य के साथ हमें विरासत में मिला नक्सलवाद

आरोप है कि तलाक न देने पर उसकी नाबालिग बेटी के साथ भी इस तरह की घटना घटित होने की धमकी दी जा रही है। पीड़िता ने कहा कि यदि आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो उसके समक्ष आत्महत्या करने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं है। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने कहा कि महिला के आरोपों की जांच की जा रही है। साक्ष्य मिलने पर ही कार्रवाई संभव है। महिला से भी कई साक्ष्य मांगे गए हैं।

Read More: आखिरकार गुलाम नबी आजाद ने खुद को आजाद कर ही लिया : ज्योतिरादित्य सिंधिया