Husband Knife attack his wife

शादी की पहली सालगिरह पर पत्नी का काट डाला गला, रेलवे स्टेशन पर हुई वारदात से सहम उठे लोग

Husband Knife attack his wife : अचानक हुए इस घटनाक्रम से वहां अन्य यात्रियों में हड़कंप मच गया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : April 26, 2022/5:24 pm IST

करौली। Husband Knife attack his wife : राजस्थान में एक सिरफिरे पति ने अपनी पत्नी के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। आरोपी ने शादी की पहली सालगिरह के दिन ही रेलवे स्टेशन पर भीड़ के बीच अपनी पत्नी का चाकू से गला रेत डाला। अचानक हुए इस घटनाक्रम से वहां अन्य यात्रियों में हड़कंप मच गया। वहीं गनीमत रहा कि महिला की जान बच गई।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: शिक्षा विभाग में शिक्षक के पद पर निकली 4000 से अधिक पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

Husband Knife attack his wife : जानकारी के अनुसार दिल दहला देने वाली यह घटना करौली जिले के हिंडौन रेलवे स्टेशन की है। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त महिला के पिता और उसकी बहन भी साथ थे। दोनों ने बीच-बचाव कर महिला की जान बचाई और तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस बीच आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना पर अस्पताल पहुंची नई मंडी थाना पुलिस ने घायल महिला का बयान लिया है। हमले के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है।

यह भी पढ़ें: कोरोना: 6 से 12 साल के बच्चों को लगेगा कोरोना टीका, DCGI ने को Covaxin टीके को दी मंजूरी

Husband Knife attack his wife : पिता ने बताया कि उनकी दो बेठियों की शादी एक साल पहले हुई थी। घटना को लेकर बतायास कि दमाद ने भावना पर चाकू से गले पर हमला कर दिया। ये देख वह घबरा गए। वह लहूलुहान बेटी को लेकर हिंडौन के राजकीय अस्पताल पहुंचे और वहां भर्ती कराया। पीड़िता के पिता ने आरोपी दामाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए नई मंडी थाने में केस दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें: नहीं थम रहा विवाद, अब इस शख्स ने PM मोदी के आवास के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने की मांगी अनुमति

 
Flowers