Hanuman Chalisa Controversy Fahmida seeks permission to read Hanuman Chalisa outside PM's residence

नहीं थम रहा विवाद, अब इस शख्स ने PM मोदी के आवास के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने की मांगी अनुमति

Hanuman Chalisa Controversy-Fahmida seeks permission यहां पर अजान और हनुमान चालीसा विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : April 26, 2022/1:22 pm IST

मुंबई । यहां पर अजान और हनुमान चालीसा विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। मामले में राज ठाकरे, शिवसेना और बीजेपी के बाद अब राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी भी कूद पड़ी है। अब एनसीपी नेता फहमीदा हसन पीएम आवास के बाहर हनुमान चालीसा और दुर्गा चालीसा पढ़ने की अनुमति मांगी है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: नवा रायपुर के किसान आंदोलन में शामिल होंगे राकेश टिकैत, आज पहुंचेंगे रायपुर

फहमिदा के फेसबुक पेज पर एनसीपी नेता सुप्रिया सुले, शरद पवार के साथ भी कई तस्वीरें हैं। ट्विटर पर भी फहमीदा अकसर अपने राजनीतिक कार्यक्रमों की तस्वीरें शेयर करती रहती है। फहमिदा ने लिखा कि मैंने देश के गृह मंत्री अमित शाह जी से परमिशन लेटर मांगा है कि हमें भी पीएम निवास के बाहर हनुमान चालीसा, दुर्गा चालीसा, नवकाल मंत्र, सब कुछ करना चाहूंगी। फहमिदा ने कहा कि आज देश का भला इससे होता है तो मैं यह सब करना चाहूंगी।

Read More: एकादशी पर बन रहा विशेष संयोग, इन राशि के जातकों को मिलेगा शुभ संदेश, इन्हें सतर्क रहने की जरूरत

बता दें कि फहमिदा एनसीपी के मुंबई-उत्तर के जिला कार्यकारी अध्यक्ष हैं। फहमीदा मुंबई के कांदिवली इलाके में रहती हैं। राजनीति के अलावा फहमिदा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं। दूसरी ओर हनुमान चालीसा पढ़ने के विवाद में  सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा जेल में बंद हैं।