Husband gives his wife to her lover before the panchayat

भरी पंचायत ने पति ने प्रेमी को ही सौंप दी अपनी पत्नी, 5 महीने पहले ही हुई थी दोनों की शादी

Husband gives his wife to her lover before the panchayat

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : September 7, 2022/8:07 pm IST

रामपुर : Husband gives his wife to her lover उत्तर प्रदेश के रामपुर में पंचायत के फैसले के बाद एक शख्स ने अपनी पत्नी को उनके प्रेमी को सौंप दिया। पंचायत के इस फैसले के बाद से यह चर्चा का विषय बना हुआ है। ये पूरा मामला त्रिकोणीय प्रेम का है। दरअसल, अजीमनगर थाना क्षेत्र में एक युवती प्रेमी के साथ शादी करने पर अड़ी रही। स्वजन ने दूसरी जगह शादी कर दी फिर भी उसने प्रेमी को नहीं छोड़ा। चोरी-छिपे प्रेमी से मिलती रही। परेशान पति ने शुक्रवार को पत्नी का हाथ भरी पंचायत में प्रेमी को सौंप दिया।

ये भी पढ़ें- प्रदेश के सफेद सोने की मिली अच्छी कीमत, खिले किसानों के चेहरे, जानें क्या भाव बिका

Husband gives his wife to her lover युवती का निकाह पांच माह पहले पड़ोसी युवक के साथ हुआ था। शादी से पहले युवती का दूसरे युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवती अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी, लेकिन स्वजन तैयार नहीं थे। उन्होंने युवती की मर्जी के विरुद्ध उसका रिश्ता दूसरी जगह कर दिया। बाद में उसका निकाह कर ससुराल विदा कर दिया। युवती शादी के बाद भी अपने प्रेमी को नहीं भूल सकी और उसने प्रेमी से मिलना जुलना बंद नहीं किया। मौका पाकर दोनों चोरी छिपे मुलाकात करते रहे। पति को इसकी भनक लग गई। उसने पत्नी को बहुत समझाया, लेकिन वह नहीं मानी।

Read more :  लाल साड़ी पहनकर इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने ढाया कहर, फोटो देख आप भी कहेंगे ‘वाह’ 

प्रेमी से मिलना जारी रखा। पांच दिन पहले युवती अपने प्रेमी से मिलने उसके घर पहुंच गई। घर में प्रेमी के अलावा कोई नहीं था। जानकारी पर पति गांव के लोगों को लेकर वहां पहुंच गया। दोनों को पकड़ लिया। इस पर जमकर हंगामा हुआ। इसके बाद गांव के लोगों ने मामले को निबटाने के प्रयास शुरू कर दिए। इसके लिए कई बार पंचायत हुई। शुक्रवार को हुई पंचायत में सभी ने युवती को फिर समझाने का प्रयास किया, लेकिन युवती प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी रही। आखिरकार पति ने उसकी जिद के आगे हार मान ली और पत्नी को उसके प्रेमी के हवाले कर दिया।