husband having sex with Bhabhi

भाभी के साथ इस हालत में मिला पति, देखकर पत्नी ने भी बंद कर ली अपनी आंखें, 4 महीने की प्रेग्नेंट वाइफ के साथ किया ये काम

भाभी के साथ इस हालत में मिला पति, देखकर पत्नी ने भी बंद कर ली अपनी आंखें! husband having sex with Bhabhi, wife

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : November 10, 2022/10:30 pm IST

नईदिल्ली। husband having sex with Bhabhi अक्सर किसी न किसी बात को लेकर पति पत्नी के बीच विवाद होता रहता है। कई बार ऐसे विवाद हो जाते है जिसकी वजह से पति पत्नी के रिश्ते में दूरियां आने लगती है। वहीं कई बार पति पत्नी में से कोई एक अपने रिश्ते की मर्यादा लांघ कर दूसरे से संबंध भी बनाने लगता है। ऐसा ही एक मामला झारखंड से सामने आया है। यहां एक प्रेग्नेंट महिला के साथ घिनौना काम हुआ है।

Read More: सेमीफाइनल में हार के बाद कप्तानी छोड़ सकते हैं रोहित शर्मा? इस खिलाड़ी को मिल सकती है कमान, पढ़े पूरी खबर 

husband having sex with Bhabhi मिली जानकारी के अनुसार मामला सरायकेला थाना क्षेत्र के अंतर्गत पांडरा पंचायत के हेसा गांव का है। जहां एक आमिर प्रधान नाम के युवक की 29 मार्च को संगीता नाम की 24 वर्षीय लड़की के साथ शादी हुई। शादी के चार माह बाद संगीता गर्भवती हो गई। जिसके बाद उनका शव एक खेत में जला हुआ मिला। बेटी की हत्या की खबर लगते है संगीता के पिता हैरान हो गए।

Read More: Bhojpuri film pack up में दिखेगी विदेशी हसीना, इस एक्टेस संग रोमांस करेंगे गुंजन सिंह, फिल्म की पूरी हुई शूटिंग

जिसके बाद लड़की पिता का आरोप है कि आमिर और उसकी भाभी के अवैध संबंध थे। आरोप है ​कि उसको और उसके भाभी को आपत्तिजनक स्थिति में देखा गया था। इसके बाद वह लगातार आमिर और भाभी को अलग होने का कह रही थी, क्योंकि वो आमिर के बच्चे की मां बनने वाली थी। लेकिन आमिर ने अपनी भाभी के साथ मिलकर संगीता की हत्या का खूनी खेल रचा। पिता ने आरोप लगाया कि आरोपी दामाद ने सबूतों को छुपाने के लिए गर्भवती संगीता के कपड़े उतार कर फेंक दिए, ताकि उसके शव की शिनाख्त ना हो पाए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर रही है और शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।