Husband injects pregnant wife with HIV for divorce in Andhra Pradesh

वहशी पति ने प्रेग्नेंट पत्नी से तलाक के लिए रची खौफनाक साजिश, सच्चाई जानकर खिसक गई पैरों तले जमीन

Pregnant wife got HIV injection: आरोपी पति किसी बहाने से पत्नी को तलाक देना चाहता था और वो गर्भवती थी। पति पर आरोप है कि उसे इलाज के बहाने अस्पताल ले गया और कथित तौर पर HIV संक्रमित खून का इंजेक्शन लगवा दिया। 

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2022 / 07:01 PM IST, Published Date : December 18, 2022/7:01 pm IST

आंध्र प्रदेश। Pregnant wife got HIV injection: आंध्र प्रदेश के ताडेपल्ली इलाके से एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को तलाक देने के लिए खौफनाक साजिश को अंजाम दिया है। दरअसल, आरोपी पति किसी बहाने से पत्नी को तलाक देना चाहता था और वो गर्भवती थी। पति पर आरोप है कि उसे इलाज के बहाने अस्पताल ले गया और कथित तौर पर HIV संक्रमित खून का इंजेक्शन लगवा दिया।

Viral Video: बस चलाते समय ड्राइवर ने कर दिया ऐसा कांड, वीडियो देख यूजर्स बोले – हैवी ड्राइवर हो चचा…

छोलाछाप डॉक्टर के साथ मिलकर का साजिश

Pregnant wife got HIV injection: मिली जानकारी के अनुसार बता दे, कि आरोपी पति ने ये पूरी साजिश एक छोलाछाप डॉक्टर के साथ मिलकर की। पति और छोलाझाप डॉक्टर ने महिला को प्रेग्नेंसी में अच्छे स्वास्थ्य को हवाला देकर इंजेक्शन लगाया था। बाद में महिला को पता चला तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। पीड़ित ने अब थाने में शिकायत की है। ताडेपल्ली पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत पर आरोपी एम. चरण के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पूर्व सरपंच की मौत से मचा बवाल, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

जांच में निकली HIV पॉजिटिव

Pregnant wife got HIV injection: पीड़िता का कहना है कि बाद में वो एक अस्पताल में हेल्थ चेकअप के लिए गई तो वहां उसे जांच के दौरान पता चला कि वो एचआईवी पॉजिटिव हो गई है। वहीं दूसरी तरफ आरोपी पति उसे तलाक देने की फिराक में है। पीड़ित महिला का आरोप है कि उसका पति दहेज के लिए भी प्रताड़ित कर रहा था। उसकी एक बेटी है और उसका पति वो बेटा चाहता है, जो बेटे को जन्म को लेकर जोर दे रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें