husband kills wife Vasai Bhuigaon Murder Case in Mumbai

सूटकेस में मिली सिर कटी लाश…पति ही निकला हत्यारा, एक साल बाद हुआ कत्ल का पर्दाफाश, हिल जाएंगे गहरे राज सुनकर

Vasai Bhuigaon Girl Murder Case : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह की ...

Edited By: , October 5, 2022 / 11:34 PM IST

Vasai Bhuigaon Girl Murder Case : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह की घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लोगों को लगातार जागरूक कर रही है। इसके बाद भी क्राइम की वारदातें नहीं थम रही हैं। मामला महाराष्ट्र के मुंबई का है। मुंबई के पास वसई के बीच पर एक सिर कटी लाश मिली है। ये लाश एक लड़की की थी, जो काले रंग के एक सूटकेस में पैक थी। पुलिस लाश को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाने के साथ-साथ उसके कटे सिर को ढूंढने की कोशिश शुरू कर दी। कोशिश लाश की पहचान पता करने की भी होती है, लेकिन ये कोशिश करते-करते करीब साल भर का वक्त गुजर जाता है। मगर पुलिस को कोई भी सुराग हाथ नहीं लगता, लेकिन तभी एक रोज़ अचानक एक शख्स एक लड़की को ढूंढता हुआ पुलिस के पास पहुंचा और फिर उस सिर कटी लाश का खौफनाक राज़ खुला तो सबके होश उड़ गए।

वसई इलाके में वसई भुईगांव बीच पर कीचड़ में लोगों को काले रंग का एक बड़ा सा सूटकेस पड़ा मिलता है। खबर पुलिस तक पहुंचती है और पुलिस फौरन मौका-ए-वारदात पर पहुंच जाती है। मामला पहली ही नजर में बेहद संदिग्ध लगता है, क्योंकि यूं एक सुनसान बीच पर किसी सूटकेस के पड़े होने का और कोई मतलब समझ में नहीं आता। और जैसी आशंका थी, वही होता है। सूटकेस से एक लाश बरामद होती है। एक लड़की की सिर कटी लाश। चूंकि पहली ही नजर में ये साफ हो जाता है कि ये मामला कत्ल का है, वसई पुलिस फौरन आईपीसी की धारा 302 के तहत कत्ल का केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर देती है, लेकिन लाख कोशिश के बावजूद और कई महीने गुजर जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली ही रहते हैं। इस बीच पुलिस लाश, सूटकेस, लाश पर मौजूद कपड़े वगैरह की अलग-अलग तस्वीरें उतार कर उसके पोस्टर बना कर पूरे महाराष्ट्र में फैला देती है ताकि कहीं से भी अगर कोई इन तस्वीरों को देख कर पुलिस से संपर्क करे, तो तफ्तीश आगे बढ़ाई जा सके।

read more : ‘विजयदशमी’ पर मां दुर्गा के रूप में नजर आई हेमा मालिनी, वीडियो शेयर कर कही ये बड़ी बात 

दूसरी तरफ मारी गई लड़की के घरवाले कर्नाटक के बेलगाम से करीब साल भर बाद अपनी बेटी को तलाशते हुए मुंबई पहुंचते हैं। असल में सानिया शेख नाम की उस लड़की की शादी मुंबई के ही नालासोपारा के रहनेवाले आसिफ शेख के साथ हुई थी। सानिया के मां-बाप की बचपन में ही मौत हो गई थी और उसे उसके चाचा-चाची ने पाला था। पिछले एक साल से उसके चाचा अपनी भतीजी से फोन पर बात करने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन उसका फोन स्विच्ड ऑफ आ रहा था। जबकि उनका दामाद आसिफ हर बार अपने ससुराल से फोन आने पर रॉन्ग नंबर बता कर फोन काट देता था।

सुनाई झूठी कहानी

जब उन्होंने अपनी बेटी के बारे में उसके ससुरालवालों से पूछा तो ससुरालवालों ने टका सा जवाब दिया कि सानिया के शादी के बाद भी किसी से रिश्ते थे और वो अपने उसी ब्वॉयफेंड के साथ घर से फरार हो गई। ये सुनकर लड़की के घरवालों को बड़ा धक्का पहुंचता है। वे हैरान रह जाते हैं, लेकिन उन्हें इस बात पर यकीन नहीं होता कि उनकी बेटी ऐसा कर सकती है।

read more :  बारिश में गुस्सा हुआ रावण! मिट्टी का तेल डालने के बाद भी नहीं जला, इधर मेघनाथ का पुतला भी धड़ाम से गिरा