Husband shocks to hear about wife's deeds after 20 days of marriage

शादी के 20 दिन बाद पति आया सदमें में.. जब पता चला दुल्हन करती है ऐसा काम, सीधा पहुंचा पुलिस के पास

Husband shocks to hear about wife's deeds after 20 days of marriage

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : February 16, 2022/6:49 pm IST

बाड़मेर: Husband shocks  देश के अलग-अलग हिस्सों में इन दिनों लुटेरी दुल्हनों का गैंग सक्रिय है। हर रोज फर्जी शादी कर परिवार के साथ लूट की घटना को अंजाम देने की खबरें लगातार सामने आ रही है। ऐसा ही कुछ मामला राजस्थान के बाड़मेर से सामने आया है। यहां एक लूटेरी दुल्हन 20 दिन तक अपने पति के साथ रहकर लाखों की नकदी और सोने-चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गई है। फरार हुई दुल्हन पहले से शादीशुदा है और उसके एक बेटी भी है। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

Read more : आगामी शैक्षणिक सत्र में छत्तीसगढ़ में शुरू होंगे 32 उत्कृष्ट हिन्दी माध्यम स्कूल, स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूलों की तर्ज पर होगी पढ़ाई 

Husband shocks  मिली जानकारी के मुताबिक भीमड़ा निवासी मेहाराम जाट की गत वर्ष 24 नवंबर को गुजरात के अहमदाबाद निवासी ममता के साथ शादी हुई थी। बाड़मेर जिले के कोसरिया निवासी दलाल जोगाराम ने शादी करवाने के लिए मेहाराम से 3 लाख रुपये लिये थे। उसने शादी तो करवा दी लेकिन ममता महज 20 दिन की दुल्हन की बन पाई। शादी के 20 बाद बाद मेहाराम मजदूरी पर गया हुआ था। जब वापस घर लौटा तो देखा कि उसकी पत्नी ममता घर पर नहीं है।

Read more : UP Election 2022: ‘योगी जी बुलडोजर मंगवा लिए हैं’, BJP विधायक के भड़काऊ बयान पर EC ने 24 घंटे में मांगा जवाब 

उसने ममता से बात की तो वह बोली ‘मेरी तो शादी पहले से हो रखी है और मेरी एक बच्ची भी है’। यह सुनकर मेहाराम के पैरों तले से जमीन खिसक गई। उसके बाद पीड़ित मेहाराम ने पुलिस अधीक्षक के पास जाकर अपनी आपबीती सुनाई। पुलिस अधीक्षक ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कोतवाली पुलिस को मामला दर्ज करने के निर्देश दिये। मेहाराम ने कोतवाली थाने में धोखाधड़ी करने वाली दुल्हन ममता, दलाल जोगाराम और अहमदाबाद निवासी 2 अन्य लोगो के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

Read more : नेट परीक्षार्थियों के लिए बड़ी खबर, इस दिन आएंगे परिणाम, यूजीसी ने दी जानकारी

पीड़ित मेहाराम के मुताबिक लुटेरी दुल्हन 5 लाख रुपये, 50 तोला चांदी के गहने और 2 तोला सोने के गहने लेकर फरार हो गई है। उसका आरोप है कि कोतवाली पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है लेकिन लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की है। वहीं मामले की जांच कर रहे हैड कांस्टेबल इंद्र सिंह के मुताबिक पीड़ित मेहाराम की रिपोर्ट के आधार पर प्रकरण दर्ज किया गया है। दलाल जोगाराम ने कूटरचित दस्तावेज तैयार कर धोखाधड़ी से शादी करवाई है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।