दो पुरुष रिश्तेदारों के साथ ऐसा काम कर रही थी पत्नी, बौखलाए पति ने स्क्रूड्राइवर और चाकू से उतारा मौत के घाट

दो पुरुष रिश्तेदारों के साथ ऐसा काम कर रही थी पत्नी! husband stabbed wife with knife and screwdriver after seeing with 2 male relatives

Edited By: , October 14, 2021 / 05:49 PM IST

बेंगलुरु: प्रदेश की राजधानी बेंगलुरु से पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पत्नी की हत्या कर आरोपी पति फरार हो गया। आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी रूपा एचजी का परिवार के ही दो सदस्यों के साथ एक्सट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है। फिलहाल मामले की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है।

Read More: अभी कुछ दिन और जेल में रहेंगे आर्यन खान, आज भी नहीं मिली जमानत, 20 अक्टूबर को अगली सुनवाई

मिली जानकारी के अनुसार 40 वर्षीय बीआर कांताराजू उस वक्त बौक्षला उठा जब उसकी पत्नी अपने दो पुरुष रिश्तेदारों के साथ डांस कर रही थी। पत्नी को रिश्तेदारों के साथ उांस करता देख काजाराजू बौखला उठा और उसने स्क्रूड्राइवर और चाकू से हमला कर मोत के घाट उतार दिया।

Read More: ‘राष्ट्रीय सुरक्षा में मीडिया की अहम भूमिका’, सैन्य अधिकारियों के लिए आयोजित मीडिया संचार पाठ्यक्रम के समापन समारोह में बोले कैप्टन बंसल

बताया गया कि बीआर कांताराजू की पत्नी रूपा एचजी अपने रिश्तेदारों के साथ चिकमंगलुरू और उसके आसपास के इलाके में घूमने गए थे। वहीं, आरोपी ने अपनी पत्नी को कथित तौर पर दो पुरुष रिश्तेदारों के साथ डांस करते देखा। पत्नी को डांस करते देख कांताराजू बौखलाया हुआ था और घर आते ही झगड़ा शुरू कर दिया, फिर रूपा की गर्दन पर स्क्रूड्राइवर और चाकू से वार किया और फिर मौके से फरार हो गया।

Read More: 569 अंक की बढ़त के साथ पहली बार 61,000 के ऊपर बंद हुआ सेंसेक्स, निफ्टी भी रिकार्ड ऊंचाई पर