Husband used to refuse to talk 'obscene' to Boyfriend

Boyfriend से ‘अश्लील’ बात करने से मना करता था पति, महिला ने झूठे केस में फंसा कर 28 बार खिलाई जेल की हवा

False Cases: Husband used to refuse to talk 'obscene' to Boyfriend, महिला ने झूठे केस में फंसा कर 28 बार खिलाई जेल की हवा

Edited By: , July 22, 2022 / 03:45 PM IST

राजस्थान।False Cases: राजस्थान के धौलपुर जिले में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जहां पत्नी ने बॉयफ्रेंड से बातें नहीं करने देने पर पति के खिलाफ पुलिस थाने में कई बार रिपोर्ट दर्ज कराई है। इतना ही नहीं पुलिस भी पति को 28 से अधिक बार गिरफ्तार कर चुकी है। इससे परेशान होकर पीड़ित पति ने अपने माता-पिता का घर छोड़ दिया और दूसरे जिले में रहने लग गया है। पति का आरोप है कि पत्नी अपने बॉयफ्रेंड से अश्लील बातें करती थी और उसे एक बार रंगे हाथों पकड़ लिया था। खैर पत्नी से परेशान होकर पीड़ित पति ने कोतवाली थाने पर कोर्ट के जरिये पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 143,323,347,452,427,504,506,497 और 384 में मामला दर्ज किया है।

Read more: प्रदेश में खाद की कमी को भाजपा किसान मोर्चा का प्रदर्शन, सोसायटियों में की जा रही तालाबंदी

पीड़ित पति मे बताया मामला

धौलपुर जिले की कोतवाली पुलिस थाना इलाके में रहने वाले एक युवक ने कोर्ट के जरिये दर्ज कराये गए मामले में बताया है कि उसकी पत्नी उसे प्रताड़ित करती रहती है और घर खर्च के पैसे से सट्टे में उड़ाने के साथ-साथ अपने बॉयफ्रेंड के साथ मौज मस्ती करती रहती है। रिपोर्ट में पीड़ित पति ने बताया है कि उसने अपनी पत्नी को बॉयफ्रेंड से अश्लील बातें करते हुए पकड़ लिया और जब इसका विरोध करता है तो उसकी पत्नी उसे पुलिस थाने में तहरीर देकर बंद करा देती है।

रिपोर्ट में पीड़ित पति ने बताया कि उसकी पत्नी 28 बार पुलिस थाने में बंद करा चुकी है। इसके साथ ही पीड़ित पति ने अपनी मां और बच्चों के साथ बेरहमी से मारपीट करने का भी आरोप लगाया है। साथ ही पत्नी के डर के कारण उसने अपने माता-पिता का घर छोड़ा और दूसरे जिले में रहने लगा हैं। रिपोर्ट में पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी ने विभिन्न महिला समूह से करीब चार लाख रुपए का लोन भी लिया था, जिसे उसने मजदूरी करके जैसे-तैसे भरा। इसके बाद में घर खर्च के लिए दिए जाने वाले पैसे उसकी पत्नी सट्टे में खर्च कर देती है। पुलिस ने पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दिया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 

 

#HarGharTiranga