Husband Was A Women. wife Known this After 8 years of Marriege

उड़ गए महिला के होश जब पता चला पति है ऐसा, हनीमून पर भी नहीं बनाया संबंध, दबाव बनाने पर खुला राज

उड़ गए महिला के होश जब पता चला पति है ऐसा, हनीमून पर भी नहीं बनाया संबंध! Husband Was A Women. wife Known this After 8 years of Marriege

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : September 17, 2022/4:23 pm IST

वड़ोदराः Husband Was A Women गुजरात के वड़ोदरा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। जी हां मामला ही ऐसा है, यहां रहने वाली एक महिला को शादी के 8 साल बाद पता चला कि उसका पति लड़का नहीं लड़की है। अब आप ये मत सोच लेना कि वह ट्रांसजेंडर है। तो आपको बता दें कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। तो चलिए आपको बताते हैं कि क्या है माजरा।

Read More: Live Update 17 September: लंदन रवाना हुई राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के राजकीय अंतिम संस्कार में होंगी शामिल

Husband Was A Women मिली जानकारी वडोदरा निवासी एक महिला ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि उसकी शादी साल 2014 में परिवार की रजामंदी से हुई थी। महिला ने बताया कि 9 साल पहले मैट्रिमोनियल साइट पर विराज वर्धन नाम के एक शख्स से हुई थी। इसके बाद दोनों परिवार शादी के लिए राजी हुई तो दोनों ने सात फेेरे लिए। महिला ने बताया कि उसकी पहले शादी हो चुकी है और 14 साल की एक बेटी भी है।

Read More: कार में मिली डिप्टी बैंक मैनेजर की लाश, दो दिन पहले हुआ था ट्रांसफर 

महिला ने बताया, शादी के बाद वह अपने पति विराज के साथ हनीमून पर कश्मीर गई थी। यहां आने के बाद विराज अपनी पत्नी में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाता था। महिला ने बताया, कई दिनों तक विराज ने उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए। उसने जब भी इसके लिए दबाव डाला तो विराज ने बहाना करके मना कर दिया। उसने बताया, कुछ साल पहले रूस में हुई एक दुर्घटना की वजह से वह यौन संबंध नहीं बना सकता है।

Read More: नरेंद्र मोदी के कितने बच्चे हैं…पत्नी की तरह बच्चों से भी नहीं है नाता? गूगल पर ऐसी चीजें सर्च करते हैं लोग 

महिला ने आरोप लगाया कि 2020 में विराज मोटापा घटाने के लिए बेरियाट्रिक सर्जरी का बहाना बनाकर कोलकाता चला गया। हालांकि, उसने दावा किया कि विरोज ने कोलकाता आकर पुरुष अंगों को प्रत्यारोपित करने के लिए सर्जरी करवाई। कोलकाता से वापस आकर विराज ने महिला के साथ जबरन अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए और इस बारे में किसी को भी बताने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी। महिला को जब विराज की हकीकत के बारे में पता चला तो उसने पुलिस में जबरन अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने और धोखाधड़ी के आरोप में मामला दर्ज कराया है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक